ट्रेन के अंदर लड़की को देख की गंदी हरकत, वीडियो वायरल…

मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लड़की को देखकर हस्तमैथुन करने वाले एक शख्स को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक महिला ने आरोपी का हस्तमैथुन करते हुए वीडियो बना लिया था और इसे रेलमंत्री, मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्विट किया था. लड़की ने घटना के वक्त पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने मदद करने की बजाए उसे दूसरी जगह बैठने की सलाह दे दी थी.

ट्रेन के अंदर लड़की को देख की गंदी हरकत, वीडियो वायरल...

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 29 जून की सुबह की है. शिकायत करने वाली लड़की ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी. उसी वक्त ट्रेन में पहले से मौजूद आरोपी अशोक प्रधान उसको देखकर हस्तमैथुन करने लगा. इस दौरान लड़की ने आरोपी की अश्लील हरकतों को मोबाइल में कैद कर लिया. इसके बाद जीआरपी से शिकायत करने गई, तो उसने कहा कि अपनी सीट बदलकर कहीं और बैठ जाओ.

लड़की के मुताबिक, इसके बाद उसने यह वीडियो अपने ट्विटर, यू-ट्यूब और फेसबुक अकाउंट पर डाल दिया. रेलमंत्री और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्विट कर दिया. यह वीडियो वायरल हो गया. इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को मिली. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अशोक प्रधान को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिकर्मियों पर भी कार्यवाही होगी.

Back to top button