ट्रक से गोवंश ले जा रहे तस्करों ने नाकेबंदी कर रही पुलिस टीम पर की फायरिग ,तीन गिरफ्तार

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोकुला गांव के पास ट्रक से गोवंश ले जा रहे तस्करों ने नाकेबंदी कर रही पुलिस टीम पर शुक्रवार की रात फायरिग कर दी। इसके बाद गोंडा व अयोध्या पुलिस ने संयुक्त रूप से कांबिग की। जिसमें एक ट्रक में लदे 19 गोवंशीय पशु को बरामद किया है। कार सवार तीन तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। जिनके पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। एक अन्य फरार हो गया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार की अगुवाई में दो ट्रकों पर लोग पशुओं को ढेमवाघाट के रास्ते अयोध्या की तरफ ले जा रहे हैं। जिस पर अपराध निरीक्षक सुखविदर सिंह भदौरिया की अगुवाई में पुलिस टीम ने ढेमवाघाट के पास बैरीकेडिग कर दी। तभी नवाबगंज की तरफ से एक कार आता दिखा। जब पुलिस ने कार को सड़क पर रोककर पूछा तो वह लोग भागने लगे तभी पीछे से तेजगति से आ रहस ट्रक बैरीकेडिग को तोड़कर पुल पारकर रौनाही की तरफ चला गया। लेकिन, उस ट्रक के पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक पर सवार लोगों ने पुलिस पर दो राउंड फायरिग की। बावजूद पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक से 19 पशु बरामद हुए।

जिसमें दो गोवंश की मौत हो चुकी थी। दूसरी ट्रक रौनाही थाने की पुलिस ने पकड़ा है। कोतवाल भानुप्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में मेहताब निवासी पुरेघासीखा पुरुवा कचनहा जगदीशपुर जिला अमेठी, रोशन निवासी पटैला थाना खुटहन जौनपुर व अनवर अली निवासी सुल्तानपुर थाना रामनगर बाराबंकी शामिल हैं। इन लोगों के पास से दो अवैध तमंचा व कारतूस मिले हैं। एएसपी महेंद्र कुमार का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button