ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 65 वर्षीय झोला छाप डॉक्‍टर ने किशोरी के साथ किया दुष्‍कर्म

हिसार जिले के एक गांव की 14 साल की मंदबुद्धि किशोरी के साथ पड़ोस का एक झोलाछाप डाक्टर कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था। किशोरी पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। नामजद उसे ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाता था और फिर दुष्कर्म करता था। पीडि़ता रविवार को ट्यूशन पर नहीं जा रही थी। उसके बार-बार जाने से इन्कार करने पर परिजनों ने प्यार से पूछा तो मामले का खुलासा हुआ। उसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्‍कर्म और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 65 वर्षीय झोला छाप डॉक्‍टर ने किशोरी के साथ किया दुष्‍कर्म

पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी मंदबुद्धि है। वह पांचवीं कक्षा में पढ़ रही है। करीब दो माह पहले पड़ोस के 65 वर्षीय झोला छाप डाक्टर ने कहा कि उनकी बेटी पढ़ाई में कमजोर है। वह ज्‍यादातर खाली ही रहता है और वह उसे ट्यूशन पढ़ा देगा। परिजन बेटी को ट्यूशन पढ़ने के लिए उसके पास भेजने लगे। वह उससे दुष्कर्म करने लगा। किशोरी ने रविवार को ट्यूशन जाने से इन्कार कर दिया।

वह रोने लगी। बच्ची ने बाद में पूछने पर अपनी बुआ को बताया कि ट्यूशन पढ़ाने वाला उससे गलत काम करता है। उसने उससे कई बार दुष्कर्म किया है। घर पर कोई नहीं होता था, वह तब उसे बुलाता था। उसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और उसके कोर्ट में बयान दर्ज करवाए। एसआइ मेवा रानी की टीम ने सिविल अस्पताल में पीड़ता की मेडिकल जांच कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर नामजद को गिरफ्तार किया है।

इस साल में हिसार में बच्चियों के साथ हुए दुष्‍कर्म के केस

  • 18 अप्रैल को नारनौंद में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्‍कर्म
  • 22 जून को नाबालिग बच्ची के साथ दुष्‍कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार
  • 16 जुलाई को नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण के रूप में पिता गिरफ्तार
  • 17 जुलाई को नारनौंद के नजदीक गांव में सात साल की बच्ची के साथ दुष्‍कर्म के आरोप में टीचर गिरफ्तार
  • 25 अगस्त को हिसार के नजदीकी गांव में नाबालिग के साथ हुआ दुष्‍कर्म
  • 29 अक्तूबर को नाबालिग के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्‍कर्म
Back to top button