टॉल दिखने के लिए जरुरी नहीं है हाई हील्स, इन जीन्स से भी दिखेंगी लम्बी

पर्सनालिटी के लिए शरीर की लम्बाई होनी जरुरी है. कम लंबाई वाली लड़कियां अक्सर अपनी लंबाई को लेकर परेशान रहती हैं. कम लम्बाई वाली लड़कियों के लिए कई बार कपड़ों को लेकर भी दिक्क्त आती है. लेकिन अगर आपकी भी कम हाइट है तो परेशान होने की जरूत नहीं है बल्कि हम कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिससे आपकी हाइट लम्बी दिखने लगेगी. लम्बी हाइट के लिए लड़कियां हाई हील्स भी पहनती हैं लेकिन उससे कई बार आपको परेशानी भी होती है.   
कम लंबाई वाली लड़कियां अगर स्टाइलिश लुक के साथ अपना कद भी बढ़ाना चाहती हैं तो उनके लिए जरूरी है अलग-अलग पैटर्न्स वाली जीन्स. ये एक ऐसा आउटफिट होता है जिसे आप कैजुअल से लेकर सेमी फॉर्मल तक हर तरीके से पहन सकती हैं. आइये जानते हैं उन जीन्स के बारे में.
* लाइनिंग वाली जीन्स: अगर आपकी लंबाई कम है तो आप एंब्रॉयडरी वाली जींस से बचें और लाइनिंग वाली जीन्स पहने. इसे आप हाई वेस्ट या फिर ट्राउजर्स क तरह भी पहन सकती हैं.
* हाइ वेस्ट बैल-बॉटम्स जींस: कम हाइट वाली लड़कियों पर बैल-बॉटम जींस कुछ ज्यादा ही अच्छी लगती हैं.  इसे आप किसी भी तरह के टॉप के साथ पहन सकती हैं. इसके साथ आप हाई हील्स भी पहन सकती हैं.
* डूडल जींस: आजकल डूडल जीन्स बहुत ज्यादा ट्रेंड में है. हाई वेस्ट वाली ये डूडल जीन्स कम लंबाई वाली लड़कियों की हाइट को इंच देती हैं. कलर- ब्लॉकिंग के साथ इसमें वर्टिकल इफेक्ट भी दिया जा रहा है जिससे हाइट ज्यादा नजर आए.
* एंकल लेंथ जीन्स: अगर आपकी लंबाई कम है तो एंकल लेंथ या फिर इससे थोड़ी ऊपर लेंथ वाली फेडेड जींस भी पहन सकती हैं.

Back to top button