टेलीफोनिक सेक्स करती थी लड़की,निजी अंगों की तस्वीरें भेज लड़को के साथ करती थी ये काम

आए दिन आ रहीं अपराध कि खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में आज जो मामला हम लेकर आए हैं वह मंदसौर का है जहाँ पुलिस ने एक ऐसा गिरोह दबोचा है जो सोशल मीडिया पर दोस्ती कर गंदे फोटो व वीडियो लेकर, अश्लील बातें रिकॉर्ड कर ब्लैक मेलिंग का धंधा करता था. जी हाँ और इस गिरोह के दो मेम्बर को अब तक पुलिस दबोच पाई है लेकिन अब तक इस गिरोह के मास्टर माइंड को नहीं पकड़ पाया गया है जो एक युवती है.

खबरों के अनुसार रवि सोनी नामक युवक की शिकायत पर पुलिस ने दिलीप सोनी व लोकेन्द्र नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उनकी साथी युवती अभी तक फरार है और वह गायब हो गई है. वहीं पुलिस के अनुसार इस गिरोह की युवती फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्मों पर युवाओं को दोस्त बनाती थी और फिर उनके निजी अंगों के फोटो मंगाती थी और जब वह निजी अंगों के फोटो डे देते थे तो उनसे गन्दी बाते करती थी और उन बातों को रिकॉर्ड कर उन्हें बदनाम करने का डर दिखाकर ब्लैकमेल करती थी. वहीं इस मामले में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ‘युवती नए नए दोस्त बनाती है. अपने भड़कीले फोटो शेयर करती है. फिर वह आर्थिक रूप से सम्पन्न युवाओं से निकटता बढ़ाती है.

जो बातों में आ जाता था उससे निजी अंगों के फोटो वीडियो मांगती है. कोई उसकी भी मांगे तो वह चालाकी दिखाकर इंटरनेट से डाउनलोड कर अपना बताकर भेज देती है. यही नहीं वह फोन पर अश्लील बातें भी करती है, टेलीफोनिक सेक्स भी करती है. ऐसा करते समय वह बातचीत रिकॉर्ड कर लेती है.’ वहीं दोनों ने बताया कि इस तरह उन्होंने खूब पैसे ऐंठे हैं. इस समय पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है जो जल्द ही पूरी हो जाएगी.

Back to top button