टीवी एक्ट्रेस ने बिकनी पहन हॉट अंदाज़ में खेली होली, फिर किया…

बीते दिनों होली सेलिब्रेशन सभी ने जमकर किया है और ऐसे में कोई एक्ट्रेस सबसे ज्यादा रंगीन नजर आई है तो वह है मशहूर टीवी एक्ट्रेस और हॉट मॉडल रुमा शर्मा.
जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से तहलका मचा दिया है जिसमे वह ब्रा और पेंटी में दिखाई दे रही है और होली के रंग उड़ा रहीं हैं.
रुमा ने की सेक्सी तस्वीर अपलोड
 एक बार फिर से अपनी सेक्सी तस्वीर अपलोड कर रुमा ने चर्चाओं का दामन थाम लिया है और एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Life Is An Art Live Yours In Colours Wish You All A Very Happy HoliPlay Hard But Play Safe . Location – @dhuri_resort PC – @flamingo.productions MUA – @ankitasinghmakeovers #happyholi#playhard#playsafe#spread#love

इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इसमें वह गुलाबी रंग की बिकिनी में मदहोश कर रहीं हैं. रुमा हॉटनेस के मामले में सभी अभिनेत्रियां और हॉट मॉडल्स सबसे आगे हैं. वो हर बार ही सबसे ज्यादा अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में बनी हो रहती हैं और इन दिनों एक बार फिर रुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटोज शेयर की है जिसे देखर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

आप सभी देख सकते हैं इस बार भी रुमा ने हर बार की तरह कातिलाना पोज़ दिए हैं और उनकी हॉटनेस ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. वह अपनी हर तस्वीर में कामुक पोज़ देते हुए नजर आ रहीं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. रुमा की हॉटनेस को उनकी तस्वीर में देख सकते हैं जो वह आए दिन शेयर कर आग लगा देती हैं.

Back to top button