टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार को मुंबई में हुआ निधन

एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार को हरमिंदर ने अपनी आखिरी सांस ली और उनका निधन हो गया। नीलू के पति हरमिंद का स्वास्थ्य एक दम ठीक था, और वो किसी भी गंभीर बीमारी से नहीं जूझ रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन बाथरूम में फिसरकर गिरने की वजह से हुआ है। सोशल मीडिया पर नीलू के फैन्स व दोस्त, हरमिंदर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

24 मार्च को हुआ निधन…
रिपोर्ट के मुताबिक बीती दोपहर, हरमिंदर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीती दोपहर (24 मार्च) को गुरुद्वारे से आने के बाद वो बाथरूम में मृत पाए गए। वहीं हरमिंद की मौत के वक्त घर पर सिर्फ हेल्पर्स मौजूद थे। बताया जा रहा है कि गुरुद्वारे से वापस आने के बाद हरमिंदर बाथरूम गए और काफी देर तर जब वापस नहीं आए तो हाउस हेल्प ने उन्हें घर में ही ढूंढा तो वो बाथरूम में फर्श पर पड़े मिले। वहीं जब तक उन्हें अस्पताल लेकर गए, तब तक उनका निधन हो गया।

नीलू कोहली की हालत नहीं है ठीक…
हरमिंदर के निधन को लेकर दो तरह की बातें सामने आ रही हैं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनका निधन बाथरूम में फिसलकर हो गई तो वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मौत की वजह अभी तक पुख्ता तौर पर सामने नहीं आई है। वहीं नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने ई-टाइम्स टीवी से बात करते हुए कहा, ‘ये सच है कि दोपहर में उनका निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार दो दिन बाद किया जाएगा, जब मेरे भाई वापस आएगा। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। किसी काम की वजह से वो बाहर थीं, जब ये हुआ।’

नीलू कोहली का करियर….
गौरतलब है कि नीलू कोहली का करियर बॉलीवुड फिल्म ‘दिल क्या करे’ से शुरू हुआ था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। वो हाल ही में पीरियड ड्रामा जोगी में नजर आई थीं। इसके अलावा वो टीवी शो ये झुकी झुकी सी नजर में भी दिखी थीं। वहीं वो जल्दी ही सुनील ग्रोवर के साथ एक शो में नजर आने वाली हैं। बता दें कि नीलू, टीवी शो संगम, मेरे अंगने में, छोटी सरदारनी, मैडम सर में काम किया है। वहीं बॉलीवुड फिल्मों में हाउसफुल 2, हिंदी मीडियम और पटियाला हाउस शामिल हैं।

Back to top button