टीचर की डांट का छात्रा ने लिया बदला, फेक अकाउंट बनाकर इंटरनेट पर डाली अश्लील फोटो

एक महिला शिक्षक को दसवीं की एक छात्रा को डांटना भारी पड़ गया। दो साल पहले टीचर की डांट को अपनी बेइज्जती मानकर छात्रा ने उसे बदनाम करने की वारदात को अंदाज दिया। पुलिस ने बुधवार को फेक अकाउंट बनाने और भद्दे कमेंट करने के आरोप छात्र को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि छात्रा ने ऐसा टीचर से बदला लेने के लिए किया था। महिला टीचर ने लगभग पांच साल पहले इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था जिसका वह अब भी इस्तेमाल कर रही है। मगर पिछले कुछ समय से मिलती-जुलती अकाउंट से उनकी आपत्तिजनक फोटो और भद्दे कमेंट पोस्ट होने लगे थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस की शरण ली।टीचर की डांट का छात्रा ने लिया बदला, फेक अकाउंट बनाकर इंटरनेट पर डाली अश्लील फोटो

पांच दिन में पुलिस ने पकड़ा

सदर बाजार के थानाधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि बदनाम करने के लिए इन सभी पोस्ट में टीचर के रिश्तेदारों को भी टैग किया गया था। पुलिस ने आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करके आडा बाजार निवासी हेली टाक (19) और उसके दोस्त पंकज बोहरा (21) को गिरफ्तार किया है। आरोपी छात्रा हेली एयर होस्टेस का कोर्स कर रही है। टीचर की डांट को रंजिश मानकर छात्रा ने बदनाम करने का सिलसिला पांच महीने पहले शुरू किया था। 

धमकी भरे फोन ने खोली पोल

टीचर के अनुसार भद्दे पोस्ट के अलावा उनके पास बंगलुरु से धमकी भरा फोन भी आया था। धमकी देने वाले ने  हेली को परेशान नहीं करने की बात कही थी। इस फोन के बाद ही पीड़िता का शक हेली पर गया और उसने मामला दर्ज कराया। पुलिस ने भी मामले में सक्रियता दिखाते हुए पांच दिनों में ही गिरफ्तारी को अंजाम दिया। स्कूल छोड़ने हेली महिला टीचर से ट्यूशन लेती थी। पुलिस ने कड़ियां जोड़ते हुए जांच की तो हेली पकड़ी गई। तीन घंटे की पूछताछ में बार-बार बयान बदलने के बाद उसकी पोल खुल गई। अंत में हेली ने अपनी गलती मांगते हुए रोना शुरू कर दिया।

Back to top button