‘टाॅयलेट’ के दूसरे वीकेंड में कमाई को लेकर आया जबरदस्त उछाल

‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ की कमाई में संडे को खासी बढ़त देखी गई। रविवार की छुट्टी को इस फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपए कमाए। दूसरे वीकेंड पर इसे 19 करोड़ रुपए मिले, जबकि नई रिलीज ‘बरेली की बर्फी’ को सिर्फ 11 करोड़ की कमाई ही हुई। रविवार से पहले शनिवार को ‘टाॅयलेट’ की कमाई में जबरदस्त उछाल आया था और शुक्रवार के मुकाबले यह डेढ़ गुना बढ़ गई थी।'टाॅयलेट' के दूसरे वीकेंड में कमाई

दूसरे शुक्रवार को इसकी कमाई 4 करोड़ रुपए रह गई थी। शनिवार को इसे लगभग 6.75 करोड़ रुपए मिले। यह फिल्म अब 100 करोड़ पार है। इसकी दस दिन की कमाई 115.05 करोड़ रुपए के करीब है। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘जाॅली एलएलबी 2’ ने भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

कह सकते हैं यह अक्षय की सबसे बड़ी हिट बन सकती है। 2012 में आई ‘राउडी राठौड़’ ने 131 करोड़ रुपए कमाए थे। ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ इससे आगे जा सकती है।

इसने पहले हफ्ते में शानदार कमाई की है। सात दिन की कुल कमाई 96.05 करोड़ रुपए रही थी। इतनी कमाई आज तक अक्षय की किसी फिल्म ने पहले हफ्ते में नहीं की। इसके बाद दूसरा नंबर आता है ‘रुस्तम’ का जिसने पहले हफ्ते में 90.90 करोड़ की कमाई की थी।

यह फिल्म तो निर्माताओं के लिए फायदे का ही सौदा है। बता दें कि इस फिल्म को मात्र 22 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। हालांकि इसमें अक्षय का मेहनताना शामिल नहीं है।

इसने भारत में तो कमाल किया ही है, विदेश में भी धंधा शानदार है। मंडे तक इसने विदेश से लगभग 15 करोड़ रुपए कमा लिए थे। विदेश में इसे 590 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। बता दें कि कई राज्यों में तो इस फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह सब बातें इसकी अच्छी कमाई का संकेत दे रही हैं।

Back to top button