‘जाॅली एलएलबी 2’ जैसी होगी ‘टाॅयलेट’ की पहले दिन की कमाई

शुक्रवार को रिलीज हो रही ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ का जबरदस्त माहौल बन गया है। कई राज्यों में तो इस फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया। यह सब बातें इसकी अच्छी ओपनिंग का संकेत दे रही हैं।

पिछली कुछ फिल्मों की रिलीज देखें तो अक्षय कुमार की पेशकश पहले दिन 13 से 15 करोड़ रुपए का धंधा तो कर ही लेती है। ये अच्छी निरंतरता है क्योंकि उनकी फिल्मों का बजट औसतन 25 से 30 करोड़ ही होता है। एेसी शुरुआत हो जाए तो फिर फायदे की चिंता नहीं होती।

इतने बजट में वे अपनी फीस शामिल नहीं करते हैं क्योंकि ज्यादातर फिल्मों के प्रोड्यूसर भी अक्षय ही होते हैं। एक ‘सिंह इज ब्लिंग’ को छोड़ दें तो उनकी पिछली कुछ फिल्मों से 13 से 15 करोड़ ही पहले दिन कमाए हैं। ‘सिंह इज ब्लिंग’ एक सीक्वल थी और गांधी जयंती को रिलीज हुई इसलिए इसे 20 करोड़ रुपए की तगड़ी ओपनिंग नसीब हुई थी। इसके अलावा ‘हाउसफुल 3’, ‘राउडी राठौड़’, ‘ब्रदर्स’, ‘रुस्तम’, ‘जाॅली एलएलबी 2’ वगैरह का पहला दिन का धंधा 13 से 15 करोड़ के आसपास ही रहा।

अब ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ से भी अलग उम्मीद नहीं है। अगर आने वाले शुक्रवार को निर्देशक श्री नारायण सिंह की इस फिल्म को 13-14 करोड़ रुपए भी मिल जाते हैं तो कोई बुराई नहीं है। बाद में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है तो उसका भी फायदा इस फिल्म को मिलेगा। कुल मिलाकर पहले हफ्ते की कमाई अच्छी हो सकती है।

Back to top button