‘टॉयलेट’ बनेगी इस साल की टाॅप फिल्म, अगर मिले 20 करोड़

‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ की कमाई अब 120 करोड़ रुपए के पार हो गई है। दो दिन से यह फिल्म रोज लगभग पौने तीन करोड़ रुपए कमा रही है।

इसकी कमाई में संडे को खासी बढ़त देखी गई। रविवार की छुट्टी को इस फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपए कमाए थे। मंडे को इसे 2.85 करोड़ रुपए मिले। मंगलवार को इसकी कमाई 2.70 करोड़ रुपए रही।

इसकी 12 दिन की कमाई 120.60 करोड़ रुपए के करीब है। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘जाॅली एलएलबी 2’ ने भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस साल की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनने के लिए इसे 20 करोड़ रुपए और कमाने होंगे। अभी टाॅप पर ‘रईस’ है जिसने 139 करोड़ रुपए कमाए थे।

तीन तलाक के मामले में दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया यह रिएक्शन…

इसने पहले हफ्ते में शानदार कमाई की है। सात दिन की कुल कमाई 96.05 करोड़ रुपए रही थी। इतनी कमाई आज तक अक्षय की किसी फिल्म ने पहले हफ्ते में नहीं की। इसके बाद दूसरा नंबर आता है ‘रुस्तम’ का जिसने पहले हफ्ते में 90.90 करोड़ की कमाई की थी।

यह फिल्म तो निर्माताओं के लिए फायदे का ही सौदा है। बता दें कि इस फिल्म को मात्र 22 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। हालांकि इसमें अक्षय का मेहनताना शामिल नहीं है।

इसने भारत में तो कमाल किया ही है, विदेश में भी धंधा शानदार है। मंडे तक इसने विदेश से लगभग 15 करोड़ रुपए कमा लिए थे। विदेश में इसे 590 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। बता दें कि कई राज्यों में तो इस फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह सब बातें इसकी अच्छी कमाई का संकेत दे रही हैं।

Back to top button