तो इसलिए टाइगर श्रॉफ की सलाह सुन डर गई अनन्या पांडे, जानें ऐसा क्या हुआ जो…

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज होगी. टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में तारा और अनन्या टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करेंगी. एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया कि डेब्यू से पहले टाइगर ने उन्हें डरा देने वाली सलाह दी थी.

मुंबई मिरर से बातचीत में अनन्या पांडे ने बताया कि एक्टिंग में करियर बनाने से पहले वे टाइगर श्रॉफ के पास सलाह लेने गई थीं. लेकिन एक्टर ने उन्हें डरा दिया. बकौल अनन्या- ”कई लोग टाइगर को शर्मीला बताते हैं लेकिन मेरे सामने वो कभी ऐसे नहीं रहे. जब मैं 16 साल की थी तब उनसे मिली. तभी उनकी फिल्म हीरोपंती रिलीज हुई थी. मां ने मुझे टाइगर से सलाह लेने को कहा था.”

कैसा रहा सुहाना खान का रिएक्शन?

इसके बाद अनन्या ने कहा- ”टाइगर ने मुझे कहा कि अगर मैं एक्ट्रेस बनूंगी तो आइसक्रीम नहीं खा पाऊंगी. ट्रेनिंग के लिए सुबह 4 बजे उठना होगा. ये बहुत डरावना था.” बता दें, अनन्या हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा- मेरे पिता एक्टर हैं लेकिन कभी पैरेंट्स ने मुझे ऐसा महसूस नहीं कराया कि स्टारडम खुद चलकर मेरे पास आएगा. पेरेंट्स ने मुझसे कहा कि अगर फिल्मों में काम करना चाहूं तो ऑडिशन दे दूं.

SOTY 2 का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं. हालांकि उम्मीद के मुताबिक दोनों को रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. करण जौहर की पिछली रिलीज कलंक फ्लॉप हुई है. ऐसे में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का बॉक्स ऑफिस पर चलना फिल्ममेकर के लिए बेहद जरूरी है.

Back to top button