ज्वाल्पा देवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार खाई में गिरी, चार घायल ; एक की मौत

 जनपद पौड़ी के द्वारीखाल ब्लॉक के सिलोगी-जाखणीखाल के बीच एक कार खाई में गिर गई। दुर्घटना में एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार घायल हो गए। कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे।

पौड़ी के द्वारीखाल प्रखंड के राजस्व क्षेत्र सिलोगी गैंड खाल अंतर्गत गांव सौड़ में रविवार की शाम करीब छह बजे एक कार खाई में गिर गई। कार सवार ज्वाल्पा देवी दर्शन करके धर्मपुर देहरादून घर लौट रहे थे। मृतक की पहचान रोशन सिंह रावत (49 वर्ष) पुत्र मंगल सिंह निवासी धर्मपुर देहरादून के रूप में हुई है। सिलोगी गैंड खाल क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक पुष्कर ने बताया कि घायलों में आरती देवी (47 वर्ष) पत्नी रोशन सिंह, सोनिया रावत (12 वर्ष), इंद्रा पंवार (60 वर्ष), राजीव रावत (47 वर्ष) पुत्र मंगल सिंह शामिल है। सभी धर्मपुर देहरादून के रहने वाले हैं। सभी घायलों को ज्येष्ठ प्रमुख गुणपाल सिंह नेगी ने अपने वाहन से चेलूसैंण राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया।

हादसे में भाई-बहन चोटिल 

चकराता रोड आइएमए गेट नंबर छह के सामने विकासनगर रूट की प्राइवेट बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार युवक समेत एक किशोर और बालिका घायल हो गए। तीनों भाई-बहन हैं और विकासनगर से देहरादून की ओर आ रहे थे। तीनों को श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। हादसा रविवार शाम को हुआ।

पुलिस के अनुसार, सागर (19) पुत्र कृष्णा निवासी मद्रासी कॉलोनी रेसकोर्स भाई राहुल (16) व बहन पूजा (12) के साथ पांवटा से देहरादून आ रहा था। स्कूटी सागर चला रहा था। आइएमए गेट नंबर छह के निकट सामने से तेज रफ्तार से आ रही विकासनगर रूट की बस से उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस बीच बस चालक फरार हो गया। एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की भी पहचान कर ली गई है। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है।

Back to top button