#Viral Video इस लड़की की बिकनी के सामने ज्वालामुखी का लावा भी पड़ गया ठंडा…

हवाई: आपने सलमान खान द्वारा किया गया थम्सअप का ‘आज कुछ तूफानी करते हैं’ एड तो देखा ही होगा जिसमें वे थम्सअप के लिए बाइक लेकर कभी पहाड़ों से कूदते दिखाई देते हैं तो कभी समुंद्र के अन्दर जाते दिखाई देते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसे एडवेंचर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आप wow कहेंगे और आपकी सांसे भी थम जायेगी। दरअसल, हाल ही में एक लड़की का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वे एडवेंचर्स की हदें पार कर गई।

#Viral Video इस लड़की की बिकनी के सामने ज्वालामुखी का लावा भी पड़ गया ठंडा…ज्वालामुखी के सामने बिकनी पहनकर की सर्फिंग

मिली जानकारी के अनुसार, ऐलिसन टील नाम की महिला ने हवाई में सक्रिय ज्वालामुखी ‘कीलाऊ’ के बहते हुए लावा के पास बिकिनी पहन कर सर्फिंग की। 30 साल की ऐलिसन टील ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि ये मेरी जिंदगी का सपना था।

उन्होंने बताया कि ज्वालामुखी के पास का पानी बहुत ही गर्म था। मैं एक लहर को पार करने की कोशिश कर रही थी। तभी एक पत्थर से जा टकराई।

वो कहती है कि कहा कि जब मैंने पीछे पलट कर देखा तो एक लहर मेरी तरफ आ रही था। मैं अपनी जान बचाने के लिए उस खतरनाक जगह से जल्दी-जल्दी तैरकर पार किया। मैं एक ही वक्त पर बहुत उत्साहित और डरी हुई थी। उस दिन कुछ भी हो सकता था।

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। youtube पर भी इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अपलोड हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए हैं कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

Back to top button