जो बाइडन प्रभावित शहर के नाम भूले, उन्होंने फोर्क को स्टोन कहकर किया संबोधित..

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने शुक्रवार को मिसिसिपी से प्रभावित शहर रोलिंग फोर्क का दौरा किया और पीड़ितों के परिवारों को सांत्वना दी। इस दौरान उनसे बड़ी चूक हो गई। उन्होंने फोर्क को स्टोन कहकर संबोधित किया। हालांकि बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। देखें वीडियो…

मिसिसिपी में बवंडर से प्रभावित शहर रोलिंग फोर्क के दौरे पर पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से बड़ी चूक हो गई। जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे, तो उन्होंने बार-बार ‘रोलिंग फोर्क’ को ‘रोलिंग स्टोन’ से संबोधित किया। रोलिंग स्टोन एक पत्रिका है, जो लोकप्रिय संस्कृति पर केंद्रित है।

‘हम कुछ भी पीछे नहीं छोड़ेंगे’

जो ने अपने भाषण में कहा कि हम सिर्फ आज के लिए यहां नहीं हैं, मैं दृढ़ हूं कि हम कुछ भी पीछे नहीं छोड़ेंगे। हम इसे आपके लिए पूरा करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ”मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि आपको सोने के लिए जगह मिले, खाने के लिए खाना मिले, रोलिंग स्टोन में अपने जीवन के पुनर्निर्माण में मदद मिले।”

बाइडन को बाद में गलती का हुआ एहसास

अपनी गलती से अनभिज्ञ जो बाइडन ने आगे कहा, “रोलिंग स्टोन का शहर वापस आ जाएगा। हम हर कदम पर आपके साथ रहेंगे।” अपने भाषण के अंत में जो बाइडन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कहा, “मैंने क्या कहा, मैंने रोलिंग फोर्क कहा। रोलिंग स्टोन। मेरा मन यहां जा रहा है।

विनाशकारी बवंडर से 25 लोगों की मौत

मिसिसिपी इमरजेंसी मैनेजमेंट एजेंसी के अनुसार, रोलिंग फोर्क पिछले हफ्ते एक विनाशकारी बवंडर की चपेट में आ गया था, जिसमें कम से कम 25 लोग मारे गए थे। रोलिंग फोर्क के पूर्व मेयर फ्रेड मिलर ने कहा, “रोलिंग फोर्क का पश्चिम भाग एक आवासीय क्षेत्र है, और वहां पर बहुत से घर पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं। हाईवे 61, जहां हमारे अधिकांश व्यवसाय हैं, पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं। रोलिंग फोर्क पश्चिमी मिसिसिपी का एक शहर है। यहां बवंडर से काफी नुकसान पहुंचा है। पेड़ों की टहनियां टूट गई हैं। मकानों को भी नुकसान पहुंचा है।

Back to top button