जैश आतंकियों को मार गिराने पर राज्यपाल ने सुरक्षा बलों की तारीफ की

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पुलवामा में सीआरपीएफ  काफिले पर हालिया हमले के मास्टर माइंड कामरान सहित जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराने पर सुरक्षाबलों की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के लिए यह गर्व की बात है कि आतंकरोधी अभियानों का वरिष्ठ अधिकारी खुद नेतृत्व कर रहे हैं। जैश आतंकियों को मार गिराने पर राज्यपाल ने सुरक्षा बलों की तारीफ की

राजभवन के प्रवक्ता के अनुसार, राज्यपाल ने अभियान में सेना और पुलिस के जवानों के शहीद होने पर शोक जताया और दिवंगत जवानों की आत्माओं की शांति की प्रार्थना की। उन्होंने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना और सहानुभूति व्यक्त की है।

राज्यपाल ने आतंक रोधी अभियान में घायल ब्रिगेडियर हरबीर सिंह और पुलिस उप महानिरीक्षक (दक्षिण कश्मीर) अमित कुमार तथा उनके परिजन से बात की तथा उनका हालचाल पूछा।

राज्यपाल ने विशेष रूप से ब्रिगेडियर सिंह की प्रशंसा की जो इस अभियान का नेतृत्व करने के लिए छुट्टियां खुद से बीच में छोड़कर ड्यूटी पर लौट आए।

इससे पहले राज्यपाल ने अपने सलाहकार के विजय कुमार को श्रीनगर जाकर घायल जवानों के लिए सर्वश्रेष्ठ संभव चिकित्सा मदद सुनिश्चित करने को कहा।

इस बीच प्रवक्ता ने कहा कि राज्यपाल देश के विभिन्न विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में पढ़ाई कर रहे रियासत के छात्रों की स्थिति पर निजी रूप से नजर रखे हुए हैं।

Back to top button