जेसिका ने शेयर की ऐसा फोटोज देखकर पागल हो जाओगे आप

दुनिया में किसी हॉट मॉडल्स की बात की जाए और जैसिका वीवर का नाम नहीं हो ऐसा हो नहीं  सकता। सेक्सी मॉडल जेसिका ने अपनी हॉटनेस से करोड़ों फैंस को दीवाना बना रखा है। वह इतनी ज्यादा हॉट है कि उनकी फोटो देखते ही फैंस तड़प उठते हैं। बोल्डनेस के मामले में जेसिका का नाम टॉप में मॉडल्स में गिना जाता हैं। आपको बता दें जेेसिका के इंस्टा हैंडल पर 5.4 मिलियन फालोवर्स हैं। 

आपको बता दें, जेसिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन वह अपने कभी न्यूड तो कभी सेक्सी फोटो अपलोड करती हैं। जेसिका अपने न्यूड और हॉट फोटो शेयर करने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वह इतनी ज्यादा बोल्ड है कि उनकी फोटो देखते ही फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। आपको बता दें जेसिका कई बार अपने फोटो के साथ वीडियो भी अपलोड करती हैं।

जेसिका अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करती हैं। वह फैंस को खुश करने के लिए ​अपने प्राइवेट पार्टस भी​ दिखा देती है। जेसिका ने अपने फिगर को बहुत अच्छे तरीके से मेंटेन करके रखा है। वह कई बार नग्न हो कर अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपाकर पोज देती हैं जिसे ​देखते ही फैंस कई बार कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। वहीं अगर आप जेसिका के इंस्टा हैंडल पर नज़र डालते हैं तो आपको सिर्फ सेक्सी और न्यूड फोटोज ही दिखाई देंगे। 

Back to top button