जेवर गैंगरेप के आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर 25 मई की रात बेखौफ बदमाशों द्वारा एक ही परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।
जेवर गैंगरेप के आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक को लगी गोली
यमुना एक्सप्रेस वे के बेगमाबाद के पास हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गए। इस मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी है जिसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों में अशोक, दीपक, राजवीर और राकेश है। राजू उर्फ अशोक को गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक अशोक दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है। 

क्या है पूरी घटना

25 मई की रात करीब डेढ़ बजे इको कार से बुलदंशहर जा रहे पीड़ित परिवार की कार अचानक पंचर हो गई थी। परिवार अपनी बीमार बहन को देखने जा रहा था।

टायर पंचर होने पर जैसे ही कार रुकी तो बदमाशों ने कार को घेर लिया और उनसे लूटपाट शुरु कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने कार ड्राइवर को गोली मार दी थी। 

इसके बाद बदमाश एक-एक कर कार में सवार चारों महिलाओं को हाईवे से 500 मीटा कर दूर खेत में ले गए और सभी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। इसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।  

 
 
Back to top button