जेल में बंद MLA की पुलिस को हेकड़ी, बोले – तुम मुझे जानते नहीं, वीडियो हुआ वायरल

300 करोड़ के घोटाले के आरोप में गिरफ्तार एनसीपी के विधायक रमेश कदम का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वो पुलिस को गाली देते और धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. मुंबई पुलिस आयुक्त दत्ता पडसलगीकर ने घटना की जांच का आदेश दिया है.

जेल में बंद MLA की पुलिस को हेकड़ी

ये थी पूरी घटना

रमेश कदम को नियमित चिकित्सा जांच के लिए ले भायखला जेल से अस्पताल ले जाने के लिए बाहर लाया गया था. पुलिस और रमेश कदम पुलिस वैन के इंतजार कर रहे थे. तभी अचानक से विधायक नाराज हो गये और पुलिस वालों को भला बुरा कहने लगे. उनके साथ बदसलूकी करने लगे. इस वीडियो मे आरोपी विधायक कदम मनोज पवार पर पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं. इस पर मनोज पवार का कहना है कि खुद को बचाने के लिए वो जानबूझकर झूठी कहानी बना रहे हैं. इसके बाद उन्होंने विभाग में इस घटना की रिपोर्ट कर दी थी.

पार्टी ने किया निलंबित

अन्नाभाऊ साठे विकास महामंडल में 300 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी एनसीपी विधायक रमेश कदम को एनसीपी ने मंगलवार को पार्टी से निलंबित कर दिया था. रत्नागिरी में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीपी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कदम के निलंबन की घोषणा की. पिछले एक महीने फरार चल रहे विधायक कदम को पुणे के एक होटेल से सीआईडी ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 25 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था. समाज के पिछड़े वर्ग को मुख्यधारा में लाने के लिए इस महामंडल की स्थापना की गई थी. पिछली कांग्रेस-एनसीपी सरकार में कदम महामंडल के अध्यक्ष थे. पुलिस अब तक कदम की दो बहनों और एक सहायक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

https://youtu.be/A55wEd94eco

Back to top button