जेठ और उसके दोस्त ने बहू का रेप करने के लिए बनाया ऐसा प्लान, सब कुछ होने के बाद बहू भनक तक नहीं हुई

जेठ और उसके दोस्त ने किया बहू का सामूहिक रेप, मामला दर्ज, सहारनपुर में एक विवाहिता ने अपने जेठ और उसके दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म करने एवं उसकी अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस पर भी कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसका जेठ उसके पति की अनुपस्थिति में उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। जिसकी शिकायत उसने जेठानी से भी की थी।

20 दिसंबर को दोपहर में 11 बजे जब वह घर पर अकेली थी उसी समय उसका जेठ अपने एक दोस्त के साथ आया और उससे चाय बनाने के लिए कहा। जब वह चाय बनाने के लिए कमरे में गई तो दोनों आरोपियों ने उस पर तमंचा तान दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यही नहीं दोनों ने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। जिस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

इसकी सूचना उन्होंने मंडी कोतवाली पर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे आक्रोशित आरोपियों ने एक जनवरी को उस पर हमला कर दिया। उसके साथ मारपीट की। घर में तोड़फोड़ की, उसे घायल कर दिया। मोहल्लेवासियों के आने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस संबंध में युवती ने एसएसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अपने निजी अंग की सर्जरी के लिए इस मॉडल ने खर्च किये 4 करोड़ रुपए…

महिला का जेठ व दूसरा आरोपित उसी दिन से फरार है। महिला व उसके पति का आरोप है कि उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है। जिससे महिला उसके पति की जान को लगातार खतरा बना हुआ है। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर रही है। इस बारे में एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि युवती ने प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें उसने अपने जेठ व उसके दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। जिस में जाँच की जा रही है। जाँच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button