जूही चावला की इस हरकत का आज तक बदला ले रहे हैं सलमान, जानें पूरा मामला

उस दिन जूही चावला ने सलमान खान की जो बेइज्जती की उससे सलमान इस कदर दुखी हुए कि फिर कभी जूही के साथ काम नहीं किया।

जूही की उस हरकत को सलमान अभी भी नहीं भूले और जब भी मौका मिलता है वो जूही उनकी हरकत का अहसास कराना नहीं भूलते।

आखिर क्या हुआ था सलमान और जूही के बीच जिसकी कीमत जूही आज तक चुका रही हैं ? 

आखिर सलमान खान ने कर लिया इस अभिनेत्री से शादी, खुद किया खुलासा

जूही चावला की इस हरकत का आज तक बदला ले रहे हैं सलमान, जानें पूरा मामलाबात उन दिनों की है जब जूही चावला एक बड़ी स्टार थीं। हर एक्टर उनके साथ काम करने के सपने देखता था। उस वक्त सलमान के सितारे गर्दिश में चल रहे थे और फिल्में कुछ खास नहीं चल रहीं थीं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी पॉपुलैरिटी कम हो गई हो। निर्माता-निर्देशकों के लिए सलमान अभी भी स्टार ही थे। एक निर्दशक सलमान खान और जूही को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे और उस फिल्म का ऑफर लेकर वो जूही चावला के पास गए। 

भुवनेश्वर बिताना चाहते हैं इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सुनसान द्वीप पर समय

लेकिन जूही ने पहले तो उस फिल्म के ऑफर को लंबे समय तक लटकाए रखा और फिर वो फिल्म करने से मना कर दिया। साथ ही जूही ने सलाह दे डाली कि फिल्म में उनके साथ आमिर खान हों। लेकिन निर्देशक के मन में जूही और सलमान की जोड़ी थी, लिहाजा उन्हें जूही की बात जमी नहीं। लेकिन वो कर भी क्या कर सकते थे। 

सलमान को जैसे ही ये बात पता चली उन्हें बहुत दुख हुआ। उन्हें लगा कि जूही ने उनकी बेइज्जती है। उस बेइज्जती को सलमान कभी भुला नहीं पाए और ना ही कभी किसी फिल्म में जूही के साथ काम किया। फिर वो दौर भी आया जब धीरे-धीरे जूही चावला का स्टारडम कम हो गया और वो फिल्मों में साइड रोल या फिर मां के किरदारों में नजर आने लगीं, वहीं दूसरी ओर सलमान बड़े स्टार बन गए।

सलमान के मन में जूही को लेकर जो टीस है वो आज तक भरी नहीं है। अभी भी सलमान जूही चावला को कुछ खास भाव नहीं देते जबकि जूही कई बार इच्छा जता चुकी हैं कि वो सलमान के साथ काम करें। कई बार उन्होंने कहा भी है कि उन्होंने सभी एक्टरों के साथ काम किया है लेकिन सलमान के साथ नहीं। 

यूट्यूब ने बदल दी इस सिंगर की जिंदगी

लेकिन हद तो तब हो गई जब जूही की इस इच्छा पर सलमान ने उन्हें फिल्म में उनकी मां बनने का ऑफर दे डाला। जाहिर है इससे जूही को शॉक लगा। उनकी उम्र अभी इतनी तो हुई नहीं कि वो मां का रोल करें और वो भी सलमान की मां का, लेकिन कहीं ना कहीं सलमान ने इस ऑफर के जरिए जूही से अपनी बेइज्जती का बदला ले लिया था। 

Back to top button