‘जीरो’ के बउआ सिंह ने करवाचौथ पर महिलाओं से की ये डिमांड

बॉलीवुड के किंग खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर खासा चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है जिसके टीज़र दो बार रिलीज़ किये जा चुके हैं. इस फिल्म के लिए फंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे  हैं और अब भी उन्हें 2 महीने इंतज़ार करना है. इसी के साथ बता दें इस फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज़ होने वाला है. फिल्म की डेट नज़दीक आ रही है जिसके चलते फिल्म की टीम अलग तरह से फिल्म का प्रमोशन करने में लग गई है. वहीं दूसरी ओर शाहरुख़ का इसी फिल्म को लेकर एक ट्विटर अकाउंट बनाया गया है जिसके बारे में आपको बता दें क्या खास है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म में शाहरुख खान के किरदार बउआ सिंह के नाम से एक ट्विटर अकाउंट बनाया गया है. इस समय भी वो काफी एक्टिव हैं लेकिन कल इस ट्विटर पर ट्वीट के जरिए बउआ सिंह ने सभी महिलाओं से एक रिक्वेस्ट की थी. तो औप भी जानिए बौआ सिंह ने क्या रिक्वेस्ट की है. यहां देखिये नीचे क्या लिखा है इसमें. 

आप देख ही सकते हैं ट्वीट में लिखा है ‘हैलो ट्विटर की महिलाएं. क्या आप में से कोई मेरी लंबी उम्र की प्रार्थना करने के लिए इंटरेस्टेड होगा. छलनी हम दे देंगे आपको बस पकड़ के खड़े होना है. क्या है कि हाइट छोटी है, उम्र तो लंबी कर ही सकते हैं.’ फिल्म के लिए ऐसा प्रमोशन वाकई अनोखा था जो सभी को अपनी आरक्षित भी किया होगा. ऐसा प्रमोशन आपने भी पहले नहीं देखा होगा. तो आप भी इस ट्वीट कइ मज़े लीजिये और इंतज़ार कीजिये इस फिल्म का. फिल्म में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा भी नज़र आने वाले हैं.

Back to top button