जींद से पिछड़ापन का टैग हटाने के लिए मेरा विधायक बनना जरूरी: सुरजेवाला

कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि क्षेत्र से पिछड़ापन का टैग हटाने के लिए मेरा विधायक बनना जरूरी है। पिछले कई साल से यहां के विकास को ग्रहण लग गया और क्षेत्र आज प्रदेश का सबसे पिछड़ा इलाका माना जाता है, इस पिछड़ेपन को दूर मुझे पांच साल का समय चाहिए। यह बात सुरजेवाला ने जींद शहर में कई चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कही। जींद से पिछड़ापन का टैग हटाने के लिए मेरा विधायक बनना जरूरी: सुरजेवाला

केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो सोनिया गांधी के नेतृत्व में गरीबों को उनका हक दिलवाने के लिए अनेक प्लान बनाए गए थे। इस प्लान के तहत हर विभाग से गरीबों को उनकी संख्या के हिसाब से लाभ मिलता था, लेकिन जैसे ही केंद्र में भाजपा की सरकार आई, तो सबसे पहले सरकार के खजाने से इस प्लान को समाप्त कर दिया। अब विभागों की मर्जी है, कि वह गरीबों को पैसा दें या उनका अधिकार छीन लें।

इन्होंने भी किया प्रचार
सुरजेवाला के पक्ष में रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर, पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कलायत से विधायक जयप्रकाश, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय चेयरमैन नाना पटोले ने भी चुनाव प्रचार किया और रणदीप सिंह सुरजेवाला के लिए वोट मांगे।

Back to top button