जिस औरत का यह अंग होता है पूरी तरह विकसित, पति को देती है संभोग का पूरा सुख

कहा जाता है कि महिला के अंग उसके बारे में बहुत कुछ बताते हैं. ऐसे में यह भी कहा जाता है कि हर सफल इंसान की जिंदगी के पीछे एक स्त्री का हाथ होता है. वहीं सामुद्रिक शास्त्र के अंतर्गत सौभाग्यशाली महिलाओं की कुछ विशेषताओं के बारे में बताया गया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जिन महिलाओं का यह अंग होता है पूरी तरह विकसित, पति को देती है संभोग का पूरा सुख

पैरों के तलवे – कहते हैं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैरों के तलवों के नीचे त्रिकोण का निशान हो, वह महिलाएं बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाली होती हैं और वह वे अपनी समझ और ज्ञान से अपने परिवार की मदद करती है.

नाभि – कहा जाता है सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के नाभि के आसपास या ठीक नीचे मस्सा या तिल होता है तो वे अपने परिवार के लिए बहुत लकी होती है.

तलवों पर शंख – कहते हैं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैरों के तलवों पर शंख, कमल या चक्र बना हो तो वह महिला क़िस्मत की धनी होती है और वह स्वयं या फिर उनके पति किसी बड़े ओहदे पर होते हैं .

नाक के पास मस्सा – आप सभी को बता दें कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं की नाक के अगले हिस्से पर तिल या मस्सा होता है उनपर किस्मत बहुत मेहरबान होती है.

गहरी नाभि – कहते हैं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं की नाभि गहरी तो होती है लेकिन अंदर की ओर से उठी हुई नहीं होती, वे अपने जीवन में सिर्फ और सिर्फ सुख ही भोगती हैं.

गुलाबी पांव – आप सभी को बता दें कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैर बहुत सॉफ्ट, रंग में गुलाबी और पूरी तरह विकसित होते हैं, अपने पति या प्रेमी को बेहद खुश रखती हैं, शारीरिक सम्बन्धों में उनकी रुचि सबसे ज्यादा होती है.

Back to top button