जिस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे सलमान खान, अब उसकी की जवान बेटी के साथ…

आज की तारीख में अगर बॉलीवुड में किसी का सबसे ज्यादा सिक्का चलता है है तो वो सलमान खान है. सलमान खान बॉलीवुड में एक ऐसा नाम बन चुके है जो अपने स्टारडम से किसी भी फिल्म को हिट करवाने की ताकत रखते है. अभी हाल ही में आई रेस 3 को मिले बेहद बुरे रिव्यू के बावजूद फिल्म ने 170 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिज़नेस कर लिया, इसके पीछे कही ना कही सलमान खान का स्टारडम ही है.

सलमान खान को बॉलीवुड में एक ऐसे सुपरस्टार के नाते भी जाना जाता है जो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्रियों को भी लांच करते है . सलमान खान ने पिछले एक दशक में अपनी फिल्मों के द्वारा कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में उतारा है, और इनमे से ज्यादातर अभिनेत्रियों की किस्मत बॉलीवुड में चमक चुकी है. कटरीना कैफ के बारे में तो आप जानते ही होंगे, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक इस अभिनेत्री को अपने शुरूआती दिनों में हिंदी भी ठीक से बोलनी नहीं आती थी, लेकिन सलमान खान की बदौलत मिली फिल्मों ने इस अभिनेत्री की किस्मत बदल डाली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी की फोटोज तेज़ी से वायरल हो रही है. “मैंने प्यार किया” फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली इस दिग्गज अभिनेत्री की यह पहली फिल्म थी और सलमान खान के साथ उनका रोमांस इस फिल्म में इतना पसंद किया गया की यह फिल्म उस समय की सुपर डुपेर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था. फिल्म की कामयाबी ने भाग्यश्री को रातों रात दिग्गज एक्ट्रेस बना दिया था. लेकिन इस फिल्म के बाद अचानक भाग्यश्री बॉलीवुड से गायब हो गई, लेकिन वहीँ दूसरी ओर सलमान खान एक एक पायदान चढ़कर बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गये .

सामने आया सपना चौधरी का ये अनोखा बोल्ड अवतार, तस्वीरे देख फटी रह जाएगी सबकी आँखे

भाग्यश्री ने “मैंने प्यार किया” के बाद कुछ और फिल्में भी की लेकिन उनकी किस्मत का सितारा वहीँ ख़तम हो गया और धीरे धीरे वो बॉलीवुड से दूर होती गई. अब दावा किया जा रहा है की जल्द ही भाग्यश्री की खूबसूरत बेटी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर सकती है. कहना गलत नहीं होगा अगर दावा सही साबित हुआ तो बॉलीवुड में भाग्यश्री की बेटी का आगाज जबरदस्त साबित होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका है जो 22 साल की है. अभी अवंतिका लंदन में पढाई कर रही है. अवंतिका बाकी बड़े स्टार किड्स की तरह ही इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है. अवंतिका देखने में अपनी माँ भाग्यश्री का बिलकुल दूसरा रूप लगती है. अवंतिका को जो भी पहली बार देखता है उसके मन में सबसे पहला ख्याल यही आता है की अवंतिका भी बॉलीवुड में बड़ा धमाका कर सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें भाग्यश्री की बेटी अवंतिका बॉलीवुड में हाथ आजमाने को लेकर इच्छा जाहिर कर चुकी है.

दावा किया जा रहा है की भाग्यश्री ने सलमान खान से खुद इस बारे में बात की है की वो उनकी बेटी को अपनी किसी फिल्म में लेकर बॉलीवुड में धमाकेदार तरीके से लॉन्च करे. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा की जल्द ही भाग्यश्री की बेटी अवंतिका बॉलीवुड फिल्मों में सलमान खान के साथ रोमांस करती नज़र आ सकती है.

Back to top button