जिस्म की प्यास मिटाने पर यहाँ मिलती है मौत से भी बदतर सजा

आज के समय में लोग सेक्स के लिए किसी भी हद तक पहुंच जाते हैं. अक्सर देखने में आता हैं कि सकस की प्यास मिटाने के लिए लोग कुछ ऐसे काम भी कर गुजर जाते हैं, जिनका उन्हें बाद में बहुत भारी खामियाजा उठाना पड़ता हैं. ऐसे ही अगर आप अमेरिका में हैं और यह आप अवैध संबंध बनाते हुए पाए जाते हैं तो इस देश में बता दें कि 21 राज्यों में अफेयर को सही माना गया है.

अमेरिका के अलावा अगर आप दक्षिण कोरिया में हैं और आप इस काम में लिप्त पाए जाते हैं तो इसके लिए मर्द को तीन साल की सजा का प्रावधान है. वहीं पाकिस्तान में बेहद चौकाने वाली सजा मिलती हैं. यहां पर इसके लिए दो प्रावधान हैं. जहां पहला प्रावधान है कि ज्यादा जुर्म के लिए उसको 100 कोडे मारने कि सजा है औऱ दूसरे में 10 साल की सजा है. 

वीडियो: नशे में धुत ससुर ने किया अपनी होने वाली बहु को सबके सामने किया Kiss, मच गया बवाल…

बता दें कि तुर्की में इसको अपराध से ही बाहर कर दिया गया है. वहीं इसके बाद इंडोनेशिया में यह क़ानून व्यभिचारिक के लिए ही लागू होता है. जबक इसके बाद मिस्त्र पर नजर डालें तो इस देश में इसके लिए महिलाओं को 3 साल की सजा और पुरुषो को 6 महीनो तक जेल की सजा का प्रावधान है. जबकि इसके आगे इस तरह से अवैध संबंध में लिप्त पाए जाने पर सोमालिया में पत्थर मारने की सजा का प्रावधान कर रखा हैं. वहीं इसके बाद अफगनिस्तान में 100 कोड़ो की सजा रखी गई हैं. 

Back to top button