जियोनी ने Gionee F3 Pro को किया लॉन्च,जानिए कीमत ..

अगर महंगा होने की वजह से आप iPhone 13 Pro नहीं खरीद पा रहे हैं, तो जियोनी ने आपकी टेंशन खत्म कर दी है। ब्रांड ने हूबहू आईफोन 13 प्रो जैसा सस्ता फोन लॉन्च कर दिया है। जी हां, कंपनी ने चीन में एफ-सीरीज पोर्टफोलियो में अपने लेटेस्ट मॉडल के तौर पर ‘Gionee F3 Pro’ लॉन्च किया गया है। कंपनी के इस लेटेस्ट फोन में, iPhone 13 Pro सीरीज और Xiaomi Mi 11 Ultra के डिजाइन एलिमेंट शामिल हैं। नए जियोनी एफ3 प्रो में आईफोन जैसी फ्लैट फ्रेम बॉडी और कैमरा मॉड्यूल है। इसमें रियर कैमरा सेटअप के दाईं ओर एक शाओमी एमआई 11 अल्ट्रा जैसा सेकेंडरी डिस्प्ले भी है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है।

Gionee F3 Pro की कीमत और उपलब्धता
फोन के 8GB+128GB मॉडल की कीमत CNY 1,399 (लगभग 16,790 रुपये) रखी गई है। फोन गोल्डन, मॉर्निंग ब्लू और इंक ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। Gionee F3 Pro वर्तमान में JD.com के माध्यम से चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अन्य बाजारों में स्मार्टफोन की उपलब्धता और कीमत अभी सामने नहीं आई है।

Gionee F3 Pro के बेसिक स्पेसिफिकेशन
डुअल-सिम (नैनो) वाला जियोनी एफ3 प्रो एंड्रॉयड पर चलता है। फोन में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले है। हुड के तहत, फोन एक यूनिसोक T610 चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पैक करता है जिसमें 21-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर हैं। इसके पीछे एक सेकेंडरी स्क्रीन भी है जो टाइम, नोटिफिकेशन और कॉल अलर्ट दिखाता है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, फ्रंट में 5-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। फोन पर उपलब्ध कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं। हैंडसेट में 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3900 एमएएच बैटरी है। फोन की चौड़ाई 76 एमएम, लंबाई 166 एमएम और मोटाई 8.8 एमएम है और वजन 205 ग्राम है।

Back to top button