जाने क्या है आपका राशिफल, कैसा रहेगा दिन

मेष:- आज परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कामकाज अच्छा बना रहेगा। अचानक घर-परिवार में अप्रिय घटना घटित होंगी। चिंताए बढ़ेंगी।
वृष: स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आय में कमी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। यात्रा पर जाना हो सकता है।
मिथुन: मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।
कर्क: वाणी में सौम्यता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। यात्रा पर जाना हो सकता है।
सिंह: मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। परन्तु जिम्मेदारी बढ़ सकती है। स्थान परिवर्तन भी सम्भव है।
कन्या:- काम को लेकर तनाव बन सकता है। पढ़ाई-लिखाई में आशानुरूप सफलता नहीं मिलेगी। घर में किसी से मन-मुटाव परेशानी उत्पन्न करेगा।
तुला:- परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हों सकते है। शिक्षा के क्षेत्र में मन नही लगेगा। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। शरीर में आलस्य बढ़ेगा।
वृश्चिक:- आज शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। कोई मिथ्या आरोप लग सकते है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।
धनु:- परिवार के सुख में कमी नही होगी। स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी। पेट से संबंधित तकलीफें होने की संभावना है।
मकर:- आज कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी प्रकार की शारीरिक चोट लग सकती है। सतर्क रहें।
कुंभ:- कामकाज के क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंद्वी से आगे रहेंगे। शिक्षा में भी सफलता मिलेगी। किसी से बेवजह झगड़ा हो सकता है। शरीर में आलस्य बना रहेगा।
मीन: स्वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। धार्मिक संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

Back to top button