जानें 22 जनवरी का राशिफल: इन राशियों को मिलेंगे नौकरी में तरक्की के अवसर..

मेष राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु व्यर्थ के विवादों से बचने का प्रयास भी करतें रहें। माता से धन की प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। खर्च बढ़ सकते हैं।  रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा

वृष राशि- शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है। माता का ध्‍यान रखें। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- धैर्य बनाये रखने का प्रयास करते रहें। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। मन अशान्त रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

कर्क राशि- मन अशान्त रहेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन सम्भव है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। कुछ परेशानी हो सकती हैं।

सिंह राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्‍यर्थ के वाद-व‍िवादों से बचने का प्रयास करें।

कन्या राशि- मन परेशान हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध से बचें। आत्मसंयत रहें। संतान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। व‍िवादों से बचें।  मानसिक तनाव भी हो सकता है।

तुला राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। फिर भी बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। म‍ित्रों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। धनलाभ के अवसर म‍िलेंगे। माता के सहयोग से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। तनाव से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। अधिकारों में वृद्धि भी होगी। मानसिक तनाव रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। तरक्‍की के अवसर म‍िलेंगे।

मकर राशि- शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। मानसिक तनाव रहेगा। परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं। पिता का सहयोग मिल सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। बातचीत में संयत रहें।

कुंभ राशि- संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। आय में कठिनाइयां एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। यात्रा पर जाना हो सकता है।

मीन राशि- मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। मन परेशान रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। माता का सहयोग म‍िलेगा।

Back to top button