जानें क्यों मोटी हो जाती है बॉयफ्रेंड रखने वाली लड़किया

आज हम आपको बताएंगे कि बॉयफ्रेंड बनाने से कैसे आपको मोटापा घेर सकता है। कभी आपने ये बात सुनी है कि बॉयफ्रेंड बनाने से कोई लड़की मोटी हो गई है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा हो सकता है।ब्वॉयफ्रेंड बनाना मतलब उसके साथ डेट पर भी जाना। डेट पर जाना मतलब बाहर का खाना खाना और बाहर का खाना आप तो समझती ही हैं कि हमारी सेहत के साथ क्या-क्या कर सकता है। अगर स्लिम और ट्रिम ही रहना चाहती हैं तो ब्वॉयफ्रेंड से दूर ही रहें।

अगर आपका पार्टनर आपको समय समय पर आपके सेहत के लिए सचेत नहीं करता तो आप मोटी हो सकती हैं। पुरुषों का मेटाबोलिसिम महिलाओं की अपेक्षा ज्यादा तेज होता है। वो बिना वजन बढ़े ढेर सारा खाना खा सकते हैं। आप उनकी देखादेखी कुछ भी न खा लें। आपने ये अक्सर गौर किया होगा कि अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से आपको वर्कआउट भी छोड़ देना पड़ता है। ये आपकी सेहत के लिए तो हानिकारक है ही आपके रिलेशनशिप के लिए भी हानिकारक है। सबसे पहले खुद को समय देना सीखें।

बेडरूम में परफॉर्मेंस बेहतर करनी है तो डायट में ले ये… चीजें

जब किसी लड़की को ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है तो लगने लगता है कि अब तो मुझे मेरा मिस्टर परफेक्ट मिल ही गया है। अब आकर्षक और खूबसूरत दिखने का क्या फायदा। इसलिए आप खूबसूरत दिखने के सारी कोशिशें बंद कर देते हैं।

Back to top button