जानें क्यों टाइगर का ये वीडियो देख लोगों को याद आए रजनीकांत

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के अब तक के करियर की अगर सबसे जबरदस्‍त फिल्‍म की बात करें तो वह है ‘बागी 2’ (Baaghi 3), जिसमें वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ नजर आए थे. वहीं इस सीरीज की पहली फिल्‍म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी नजर आई थी. अपनी सुपरहिट सीरीज की तीसरी फिल्‍म ‘बागी 3’ में टाइगर फिर से श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. अब इस फिल्म के आखिरी शॉट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बिल्कुल अलग ही अंदाज में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शर्मा जी का ‘विजयी’ छक्का, देखे कमाल का वीडियो

इन दिनों टाइगर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के आखिरी शॉट के वीडियो को शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में टाइगर को देखने के बाद आपको सुपरस्टार रजनीकांत की याद आ जाएगी. जी हां, दरअसल में इस शॉट में टाइगर रजनीकांत की तरह एक चश्मे के साथ स्टाइल मारते नजर आ रहे हैं. तो आइए, अब आप भी देखिए टाइगर का यह वीडियो…

बता दें, यह फिल्म नाडियावाला प्रोडक्‍शन के तहत बन रही है. इस फिल्‍म के निर्देशक अहमद खान हैं. फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देखमुख भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. टाइगर को आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी. 

Back to top button