जानें कहा रखते है ये बड़े क्रिकेटर अपना पैसा, जानकर नहीं करेंगे यकीन…

महेंद्र सिंह धोनी
हाल में ही कार्स 24 ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ सामरिक भागीदारी की घोषणा की है। जिससे वह अपने ब्रांड को और मजबूत बना सके। इस पार्टनरशिप के तहत धोनी को कार्स 24 में इक्विटी मिलेगी और वह कंपनी के ब्रांड अंबेस्डर के तौर पर कार्य करेंगे। उन्होंने स्पोर्ट टेक स्टार्टअप रन एडम में 25 फीसदी स्टेक खरीदे हैं।

विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट को आपने क्रिकेट पिच पर दमदार परफॉर्मेंस देते हुए देखा होगा, निवेश के मामले में भी उनकी परफॉर्मेंस कुछ ऐसी ही है। उन्होंने साल 2016 में एक जिम चेन शुरू की है, जिसका नाम Chisel है। इसके साथ ही उन्होंने Stepathlon Kids में भी निवेश किया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने लंदन आधारित टेक स्पोर्ट स्टार्टअप स्पोर्ट कोनवो में भी निवेश किया है।

पीसीबी ने श्रीलंका की टीम को टेस्ट खेलना है तो फिर उठाना पड़ेगा खर्च, पढ़े पूरी खबर

सचिन तेंदुलकर
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टेक्नोलॉजी स्टार्टअप स्मार्टरॉन में निवेश किया है। इससे पहले उन्होंने एक ट्रैवल वेबसाइट मुसाफिर और स्पोर्ट सिमुलेशन ब्रांड स्मैश एंटरटेनमेंट में निवेश किया था। इसके साथ ही तेंदुलकर एस ड्राइव और Sach में स्टेकहोल्डर हैं।

युवराज सिंह
पूर्व भारतीय क्रिकेड प्लेयर युवराज सिंह ने ने हाल में ही अपना स्पोर्ट्स आधारित ऑनलाइन स्टोर स्पोर्ट्स365 लॉन्च किया था। इसके अतिरिक्त उनके पास YouWeCan स्टार्टअप भी है, जो कैंसर पेसेंट्स के लिए है। उन्होंने हेल्थियांस, इयूकार्ड में भी निवेश किया है, जिसका बाद में पेटीएम और स्पोर्ट्सबीन्स ने अधिग्रहण कर लिया।

 

Back to top button