जानें कब कहां और कैसे देख सकते हैं आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण…

आईपीएल 2022 का रोमांच शुरू होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। आज दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग का बिगुल बजेगा और उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन गुजरात टाइटंस व चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

आईपीएल 2023 के पहले मैच से पूर्व ओपनिंग सेरेमनी आयोजित होगी, जिसमें कई दिग्‍गज सेलिब्रिटीज अपने परफॉर्मेंस से कार्यक्रम में जान फूकेंगी। सुपरस्‍टार रश्मिका मंदाना और तमन्‍ना भाटिया अपनी प्रस्‍तुति से आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगाएंगी।

चलिए आपको बताते हैं कि आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी की तारीख – 31 मार्च

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का स्‍थान – नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम, अहमदाबाद

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी समय – लगभग शाम 6 बजे (समय में बदलाव की उम्‍मीद है)।

आईपीएल में पिछले सालों की तुलना में ओपनिंग सेरेमनी ज्‍यादा भव्‍य स्‍तर पर नहीं होगी। मगर बीसीसीआई ने सुनिश्चित किया कि कुछ बॉलीवुड एक्‍टर्स प्रस्‍तुति दें और संभावना है कि म्‍यूजिकल परफॉर्मेंस भी होगी।

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी में कौन प्रस्‍तुति देगा?

रश्मिका मंदाना और तमन्‍ना भाटिया का ओपनिंग सेरेमनी में प्रस्‍तुति देना लगभग तय है। इसके अलावा टाइगर श्राफ, कैटरीना कैफ भी अपनी प्रस्‍तुति दे सकते हैं। अरिजित सिंह की प्रस्‍तुति की भी उम्‍मीद है।

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर देख पाएंगे।

Back to top button