जानिये प्रेग्नेंट नेहा ने पहली बार क्या बताया वो लड़की चाहती हैं या लड़का

नेहा धूपिया प्रेग्नेंसी के दिनों में भी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरे कर रही हैं. नेहा धूपिया प्रेग्नेंट होने के बावजूद लगातार इवेंट्स में जा रही हैं. नेहा अपने चैट शो  #NoFilterNeha के सीजन 3 की शूटिंग के बाद प्रमोशन में बिजी हैं. 

इसबीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े सीक्रेट्स साझा किए. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें बेबी ब्वॉय चाहिए या गर्ल.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक,  नेहा से जब ये पूछा गया कि उन्हें बेबी गर्ल चाहिए या ब्वॉय तो उन्होंने कहा- “मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए.  अंगद हमेशा कहते हैं उन्हें गोल्ड मेडलिस्ट चाहिए.”

उन्होंने कहा,”हमारी भी इच्छा थी कि फिल्मों में आने से पहले हम दोनों एथलीट बनें. हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलम्पिक में इंडिया के लिए गोल्ड मेडल जीते.” 

जब नेहा से पूछा गया कि उन्होंने अपने आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग करनी शुरू कर दी है तो उन्होंने कहा- “अभी बेबी शावर हुआ है और मुझे बहुत सारे गिफ्ट्स मिले हैं. मैंने सोचा था कि बेबी शावर के बाद मैं शॉपिंग शुरू करूंगी. मुझे लगता है कि निश्चित रूप से मेरे बच्चे के पास अपने पापा से ज्यादा बड़ा वॉरड्रोब होगा.” 

उन्होंने यह भी कहा, “मुझे लगता है कि शायद अंगद को बेबी गर्ल चाहिए.”

हाल ही में एक्टर अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था. इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज पहुंचे थे.

बता दें कि नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और उनकी शादी के बारे में मीडिया को भी उस वक्त खबर लगी जब दोनों ने शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

Back to top button