जानिए ‘बाला’ की स्क्रिप्ट देखकर कैसा था आयुष्मान का रिएक्शन?

हाल ही में नेशनल अवार्ड से सम्मानित हुए अभिनेता अयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उनकी अगली फिल्म बाला है जिसमे वो कम उम्र में बाल झड़ने के चलते टकले हो चुके व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

हाल ही में आयुष्मान ने अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा की और कहा कि उनको इस पर काफी गर्व है। उनका कहना है कि बेहतरीन कंटेंट के दौर में उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से भिन्न है। फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है, जिसमे उन्होंने ये बताने का प्रयास किया है कि, ‘बाला’ में एक ऐसे युवक की परेशानी के बारे में बताया गया है, जो समय से पहले टकला हो जाता है।

आईएएनएस के मुताबिक, आयुष्मान ने कहा है कि, ‘बेहतरीन कंटेंट के दौर में बाला की स्टोरी बाकी फिल्मों से काफी अलग है। उम्मीद है कि फिल्म सभी दर्शक वर्ग का मनोरंजन करेगी। यह मेरी बेस्ट फिल्मों में से एक है, मुझे गर्व है कि बाला मेरे फिल्म करियर का हिस्सा है।’ आयुष्मान ने आगे कहा कि, ‘स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं इससे प्रभावित हो गया। इसकी स्टोरी बेहद मजेदार, व्यंग्यपूर्ण और भावनात्मक है।

ये फिल्म दर्शकों को एक अर्थपूर्ण संदेश देगी।’ अपनी फिल्म के बॉक्स आफिस कलेक्शन पर बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि, ‘इस फिल्म में मूवी लवर्स के लिए सब कुछ है। मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि यह फिल्म उनके लिए पैसा वसूल मनोरंजक फिल्म सिद्ध होगी। यह दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने के साथ ही एक बहुत ही भावनात्मक मैसेज भी देगी।’

Back to top button