जानिए पहली डेट पर लड़कियां कौन सी बातें करती हैं नोटिस

लड़के और लड़कियों के विचार डेटिंग को लेकर अलग होते हैं इसलिए जो आप सोच रही हैं, हो सकता है कि वो उसे नोटिस ही ना करें। आइए जानते हैं कि लड़के पहली डेट पर लड़कियों में क्या चीजें नोटिस करते हैं।

# पहली डेट पर लड़के आपसे मिलते ही आपका आउटफिट नोटिस करते हैं। ज्यादा एक्सपोजिंग ड्रेस आपका फर्स्ट इंप्रेशन खराब कर सकती हैं और आपको कंबल जैसी ड्रेस भी नहीं पहननी चाहिए क्योंकि इससे आपकी इंसिक्योरिटी झलकती है। इसलिए ऐसा पहनें जो आप पर फबें।

# आपकी आदतें हमेशा आपके साथ होती हैं चाहे आप डेट पर हो, घर पर या ऑफिस में। डेटिंग के दौरान लड़कियों की क्यूट आदतों को लड़के अक्सर नोटिस करते हैं जैसे मुस्कान, अपने बालों को सहलाना आदि चीजें उनके दिमाग में घर कर सकती हैं।

# आपकी महक भी पहली डेट पर उन्हें दिवाना बना सकती हैं। अगर वह आपके पास आकर आपसे कुछ कह रहे हैं तो उस दौरान वह आपकी महक को भी नोटिस करते हैं।

# डेट पर बात करते वक्त कुछ भी संभल कर बोलें क्योंकि आपका डेटिंग पार्टनर आपका बात करने का तरीका और आप बात करते वक्त कितनी सहज हैं, ये भी नोटिस कर रहा होता है। आप डेट पर कितनी देर चुप रहती हैं, यह भी लड़के नोटिस करते हैं

# लड़कों को अधिकतर महिलाओं से बिल का भुगतान कराना पसंद नहीं होता है लेकिन वो इस चीज को नोटिस करते हैं कि आप बिल देने के लिए पहल करती हैं या नहीं। इसलिए उनसे कहें कि आपको बिल भुगतान करने दें। अगर वह मना करते हैं तो इस बात पर बहस ना करें और उन्हें भुगतान करने दें।

Back to top button