जानिए क्यों इस महिला ने अपनी बिल्ली की करवा दी प्लास्टिक सर्जरी, और हुआ ये हाल

आपने अक्सर देखा होगा कि लोग अपन घरों में पालतू जानवर रखते हैं और उनसे बहुत प्यार भी करते हैं. लोग जानवरों को पालते ही इसलिए और इस तरह पालते हैं कि वो उनके घर का अहम हिस्सा बन जाता है. उनके इस प्यार के चलते वे इनकी सेहत और खानपान का पूरा ध्यान रखते हैं. लेकिन कभी कभार इस प्यार की सनक के चलते वे कुछ ऐसा भी कर बैठते हैं जो नागवार होता है. जी हाँ, आज आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं.

दरअसल, चीन में एक महिला ने अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए एक लाख रुपये खर्च कर दिए. महिला को लगता था कि उसकी बिल्ली खूबसूरत नहीं है और वो चाहती थी कि वो किसी परी की तरह दिखे. इसलिए उसने बिल्ली की ही प्लास्टिक सर्जरी करवा दी. जिस तरह इंसान कर वाता है उसेी तरह ही उसने बिल्ली के साथ भी ऐसा ही कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने सबसे पहले बिल्ली की आंखों की सर्जरी कराई, जिससे उसकी आंखें किसी इंसान की तरह दिखें.

इसके बाद उसने उसके चेहरे की भी प्लास्टिक सर्जरी कराई. इस मामले के सामने आने के बाद महिला को लोग जानवरों पर अत्याचार का दोषी बता रहे हैं. इस खबर के बारे ने चीनी न्यूज़ चैनल ने ही जानकारी दी है.  इस सर्जरी की वजह से बिल्ली की आंखें सूज गईं और लाल हो गईं. चैनल ने बिल्ली की फोटो भी जारी की है, जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि बिल्ली की आंखों के ऊपर टांके लगे हैं और सूजन है. इसके बाद बिल्ली को जानवरो के अस्पताल भी ले जाया गया. 

बिल्ली की जिस जानवरों के अस्पताल में सर्जरी हुई, उसके डॉक्टर का कहना है कि कई लोग अपने पालतु कुत्तों की आइब्रो सेट करवाते हैं, ताकि वो डॉग शोज में भाग ले सकें, लेकिन यह अपने तरह का पहला मामला है.  

 

Back to top button