जानिए कौन है रणबीर की पसंद, दीपिका-कटरीना और आलिया से भी ज्यादा…

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की इमेज बॉलीवुड में कैसनोवा बॉय की बनी है. अभिनेता रणबीर बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं जो ज्यादा समय तक सिंगल नहीं रह पाते हैं और ये बात वह खुद भी एक इंटरव्यू में स्वीकार कर ही चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि अकेलापन उन्हें काटने को दौड़ता है और ऐसे में उन्हें कोई न कोई हमेशा अपनी जिंदगी में चाहिए.

फ़िलहाल तो वे पिछले लंबे समय से आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले तक तो दोनों की शादी को लेकर अटकलें भी लगाई जाने लगी थीं. हालांकि बाद में खबरें यह भी आई थे कि दोनों की शादी पर फ़िलहाल के लिए फुल स्टॉप लग चुका है. वहीं इसी बीच एक साक्षात्कार में रणबीर ने एक एक्ट्रेस पर बड़ा बयान दिया है. एक सक्साहटकार में उनसे यह पूछा था कि बॉलीवुड में उन्हें सबसे सेक्सी अभिनेत्री कौन लगती है.

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर ने इस सवाल के जवाब में दीपिका और कटरीना का नहीं बल्कि एक अन्य एक्ट्रेस का नाम लिया. उन्होंने बताया कि “मुझे लगता है सारी ही अभिनेत्रियां सेक्सी हैं”.जब उनसे दीपिका, कटरीना और नर्गिस फाखरी में से किसी एक को चुनने को कहा गया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं इस समय थोड़ा सा स्वार्थी हो रहा हूं और ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने आखिरी फिल्म नर्गिस फाखरी के साथ की है. इसलिए मैं नर्गिस फाखरी चुनूंगा.

Back to top button