जानिए किस तरह की लड़कियां प्यार के नाम पर साबित होती हैं कलंक

सोचिये क्या हो अगर आपका प्यार ही आपको धोखा दे दे तो? भरोसा नही कर पा रहे हो न? लेकिन लड़कियां भी प्यार में धोखा देती है। वो ज़माना गया जब लड़के धोखेबाज हुआ करते थे अब तो लडकिय इस मामले में भी लडको को पूरी पूरी टक्कर दे रही है। आज हम आपको बताते हैं कैसी लड़कियां देती है प्यार में सबसे ज्यादा धोखा…. 
# वो लडकी जो किसी के भी पास खुदसे अच्छी चीजे बर्दाश्त नहीं कर पाती है। वो लड़कियां अक्सर लडको को धोखा दे देती है जैसे ही उन्हें आपसे बेहतर लड़का मिलेगा वो आपको तुरंत छोडकर उसके पास चली जायेगी और आप मुंह देखते रह जायेंगे।
# रूठना और मनाना तो प्यार की ख़ूबसूरती होती है लेकिन जब बेवजह रूठा जाए और बार बार मनाना पड़े तो ये अति हो जाती है। आखिर कार लड़का हार मान ही लेता है और आखिर में इल्जाम भी लडके पर ही लगेगा कि लडकी के रूठने पर भी उसने नहीं मनाया उसे तो उसकी कद्र ही नही है इसलिए पहले ही अपनी तरफ से सब कुछ खत्म कर दीजिए।
# कमजोर लडकी जो बात बात पर डर जाए जिसमे दुनिया से ये कहने की हिम्मत न हो उसे प्यार है। आपसे तो वो आगे जाकर आपको छोड सकती है हालांकि इस तरह की लडकियों का आप पूरा साथ दे उन्हें टूटने न दे तो ये रिश्ता जरुर अच्छा साबित हो सकता है।
Back to top button