जानिए कितनी देर तक सम्भोग करने से संतुष्ट होती हैं, महिलायें

सेक्स हर किसी जे जीवन में जरुरी है और इसकी जरूरत शादी के पहले भी हो सकती है और शादी के बाद भी होती है. शादी के बाद सेक्स को सही माना जाता है इसलिए सेक्स करने में सोचते नहीं है. लेकिन अगर सेक्स करने से आपका पार्टनर संतुष्ट नहीं होता है तो आपके लिए ये बुरी बात हो सकती है और आपका सेक्स करना बेकार जा सकता है. ऐसे सवाल लोगों के मन में कई बार आते हैं जिनके जवाब उन्हें नहीं मिलते. पार्टनर को कितने समय में संतुष्ट किया जा सकता है आज इसी के बारे में आप जान सकते हैं यहां.

कई बार सेक्स को लेकर लोग खुलकर बात नहीं कर पाते, यहां तक कि अपने पार्टनर के साथ भी नहीं कर पाते. ऐसा खास महिलाओं के साथ होता है अगर वो संतुष्ट नहीं हैं तो बोल भी नहीं पाती. ऐसे में परेशानियां बढ़ जाती हैं और वह सोच में पड़ जाती है कि किस तरह संतुष्ट किया जाये. कई बार लोग मानते हैं कि ज्यादा देर तक सेक्स करना हानिकारक हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. एक सर्वे में महिलाओं से इस बारे में पूछा गया तो उनका कि वे आमतौर पर 5 से 9 मिनट तक फॉरप्ले में व्यतीत करती हैं और 10 से 14 मिनट सेक्स के दौरान.

इसके साथ आपको बता दें, कि रिसर्च में ये खुलासा हुआ था कि महिलाओं के लिए सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट व्यतीत करना एक आम बात है, जिसमें एक बड़ा वक्त फॉरप्ले में गुजरता है. लेकिन विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविकता कुछ और ही है. अब आपको ये सोचना होगा कि क्या आप 106 मिनट तक सेक्स और फोरप्ले कर सकते हैं. 

Back to top button