जानिए एक ऐसे युवक के बारे में जिन्होंने सर्जरी से बढ़ा ली अपनी हाइट

लोगों को अपनी हाइट बढ़ाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। कुछ लोग जिम जाते हैं तो कुछ लटकते हैं। वैसे आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाइट बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अमेरिका के व्यक्ति की जिसने सर्जरी कराकर अपनी हाइट बढ़ा ली। जी हाँ, जिनकी हम बात कर रहे हैं वह अमेरिका के टेक्सास के रहने वाले Alfonso Flores है। Alfonso Flores ने 55 लाख़ रुपये ख़र्च करके कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है और अपनी हाइट बढ़वा ली।

सुनकर आप शॉक्ड हो गए होंगे ना लेकिन यह सच है। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, पहले Alfonso Flores हाइट 5 फ़ीट 11 इंच थी और अब सर्जरी के बाद बढ़कर हाइट 6 फ़ीट 1 इंच हो चुकी है। इस समय यह कहा जा रहा है कि अमेरिका का ये व्यक्ति हमेशा से ही हाइट बढ़ाने के सपने देखता था और उसने इसे साकार भी कर दिखाया। खबरों के अनुसार Alfonso Flores की सर्जरी के लिये डॉक्टर्स ने Cosmetic Limb-Lengthening Surgery का सहारा लिया था।

बताया जा रहा है, सर्जरी कराने से पहले Alfonso Flores के दोस्त और परिवार तैयार नहीं थे लेकिन Alfonso Flores अपनी ज़िद पर अड़े रहे। उसके बाद उन्होंने आखिरकार अपनी हाइट बढ़वा ही ली। अब यह कह सकते हैं पैसा है तो क्या कुछ नहीं हो सकता। अब आप सोच रहे होंगे काश हम भी अमीर होते।।। कसम से इस खबर ने रुला दिया।

Back to top button