जानिए आपका पार्टनर सम्भोग करते समय कैसे दे सकता है धोखा

कुछ लोग होते हैं जिन्हें सेक्स में हर कुछ नया चाहिए होता है जिसके लिए वो हर तरह के प्रयास करते हैं और कई बार जोखिम भी उठा लेते हैं. लेकिन जोखिम उठाना आपको मुसीबत में डाल सकता है ये भी आप जानते ही हैं. लेकिन सेक्स के दौरान आप कुछ ज्यादा ही ट्राय करते हैं तो ये आपके लिए गलत साबित हो सकता है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, कुछ लोग होते हैं जो अपने पार्टनर को बिन बताये ही सेक्स में नए एक्सपेरिमेंट करने लगते हैं. इससे आपका पार्टनर कभी-कभी हैरानी में भी पड़ जाता है. आपको बता दिए बिन बताये ऐसे एक्सपेरिमेंट्स करने को आप स्टेल्थिंग कह सकते हैं. इसका सीधा मतलब ये भी होता है कि आपने सेक्स के दौरान चालबाज़ी कर रहे हैं और पार्टनर को बिना बताये ही आपने कंडोम हटा लिया है. ऐसा करने से यौन खतरे तो बढ़ते ही हैं साथ ही में अनचाहे गर्भ की स्थित भी पैदा हो जाती है.

इन सब के बाद आपको बता दें,  सबसे ज्यादा आपके पार्टनर पर ‘स्टेल्थिंग’ का मनोवैज्ञानिक प्रभाव ज्यादा असर करता है. एक्सपर्ट्स ने बताया कि कई महिलाएं ऐसी हैं जिन्होंने ‘स्टेल्थिंग’ का शिकार खुद को बनाया है. इस दौरान महिलाएं ये भी नहीं समझ पाती कि वो रेप का शिकार हुई हैं या नहीं, लेकिन ऐसे में वो खुद को पीड़ित महसूस करती हैं और बता नहीं पाती.

 

Back to top button