जानिए आखिर क्यों ? खुद को आलू मानने लगी है दिशा पटानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी यूं तो बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में शुमार हैं, हालांकि फिर भी उन्हें लगता है कि वो ‘आलू’ की तरह अब दिखने लगी हैं. दरअसल, बात यह है कि दिशा ने अपने पिछले तीन मील्स में कुछ अनहेल्दी चीजें शामिल कर ली थीं और फिर जिसके बाद उन्हें लगता है कि वो आलू की तरह गोल-मटोल सी हो गई हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें, इन दिनों दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ की तैयारी में जुटी हुई है और जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में दिशा ने मलंग फिल्म के लिए स्विमिंग ट्रेनिंग के दौरान ली गई फोटो भी शेयर की है, इसमें उनके साथ आदित्य भी नजर आ रहे हैं. फ़िलहाल इन तस्वीरों को खूब शेयर और वायरल किया जा रहा है, जबकि उनके ट्रेनर उन्हें इंस्ट्रक्ट देते दिखाई दे रहे हैं.

अभिनेत्री ने अपनी फोटो शेयर करते हुए एक फोटो पर कैप्शन में लिखा है कि, ‘3 दिन खाने में चीटिंग करने के बाद, जब आप आलू की तरह दिखने लगते हैं.’ जबकि कुछ दिन पहले दिशा ने मलंग के को-एक्टर आदित्य संग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया था और उन्होंने अपनी फोटो को कैप्शन दिया था, “Training for something special, #Malang.” फ़िलहाल वे दुसरे और अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. यह फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी.

Back to top button