जहीर खान ने मुंबई में सागरिका घाटगे से की सगाई

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने अपनी सगाई के लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके कई करीबियों ने शिरकत की. जहीर खान ने मुंबई में सागरिका घाटगे

सगाई समारोह में जहीर और सागरिका घाटगे काफी खूबसूरत लग रहे थे. ये सगाई समारोह मुंबई में आयोजित की गई. सगाई में जहीर खान हल्की ब्राउन रंग की सूट में नजर आए तो वहीं  सागरिका खूबसूरत गाउन में दिखाई दीं.

सगाई में बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के कई बड़े सितारे नजर आए. मेहमानों में स्टार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी डॉ अंजलि के साथ पहुंचे उनके अलावा रोहित शर्मा, युवराज सिंह, मंदिरा बेदी भी सगाई समारोह में शामिल हुईं.

यह भी पढ़े: चेहरे के आकार के अनुसार चुने अपनी इयररिंग्स

जहीर और सगारिका की खुशी में शामिल होने बॉलीवुड के भी कई स्टार वहां पहुंचे. रवीना टंडन अपने पति अनिल ठडानी के साथ दिखाई दीं. उनके अलावा अरशद वारसी, बॉबी देओल, और गौरव कपूर भी समारोह में नजर आएं.  

आपको बता दें, टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने अपनी सगाई की खबर कुछ दिन पहले ही शेयर की थी. जहीर ने अपनी और  सागरिका  के रिश्ते पर उस वक्त मोहर लगाई जब उन्होंने ट्विटर के जरिए सगाई की खबर अपने फैंस को दी थी.

Back to top button