जल्द ही लॉन्च होगा एक नया स्मार्टफोन, स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन्स हो गए हैं लीक

Xiaomi के सब-ब्रांड रेडमी द्वारा जल्द ही एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया जाना है. हम यहां Redmi K20 की बात कर रहे हैं. शाओमी इंडिया के MD मनु कुमार जैन ने इसे फ्लैगशिप किलर बताया है. शाओमी का कहना है कि Redmi K20 के जरिए कंपनी भारत में लेटेस्ट OnePlus 7 Pro से मुकाबला करेगी. बीते दिनों में Redmi K20 के काफी फीचर्स की पुष्टि हो चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें क्वॉलकॉम का हाई एंड प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 दिया जाएगा. फिलहाल इसकी लॉन्चिंग की तारीख सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसी चर्चा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. बहरहाल लॉन्चिंग के पहले ही इस स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं.  

 

 

एक ट्विटर यूजर द्वारा लीक गए स्पेसिफिकेशन्स शीट के मुताबिक, Redmi K20 में 19.5:9 रेश्यो के साथ 6.39-इंच OLED डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही ये भी पता चला है कि इसमें 20MP सेंसर (f/2.0 अपर्चर) के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. वहीं इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा.  

यहां रियर पैनल में 48MP प्राइमरी कैमरा (f/1.7 अपर्चर), 13MP (f/2.4 अपर्चर) सेकेंडरी कैमरा और 8MP (f/2.4 अपर्चर) थर्ड कैमरा मिलेगा. 13MP और 8MP कैमरे क्रमश: अलट्रा-वाइड और टेलीफोटो लेंस वाले होंगे. स्पेक शीट से ये भी पता चला है कि Redmi Note 7 सीरीज की तरह Redmi K20 में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी. हालांकि फ्लैगशिप किलर में 27W क्विक चार्ज एडैप्टर दिए जाने की उम्मीद है.

कुछ पिछली जानकारियों की बात करें तो Redmi K20 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. स्टैंडर्ड वेरिएंट Redmi K20 नाम से और टॉप मॉडल Redmi K20 Pro नाम से लॉन्च किया जाएगा. चर्चा ऐसी भी है कि Redmi K20 Pro को भारत में Poco F2 के नाम से उतारा जा सकता है. बहरहाल ये सारी जानकारियां गलत भी हो सकती हैं. ऐसे में वास्तविक जानकारियों के लिए फोन के लॉन्च किए जाने का इंतजार करना होगा.

Back to top button