जय श्रीराम का नारा लगाने वाले नीतीश के मंत्री के खिलाफ फतवा, निकाह भी टूटा

  • पटना.नीतीश सरकार के एक मंत्री का निकाह टूटने की खबर है। दो दिन पहले सरकार के विश्वास मत के बाद मंत्री खुर्शीद अहमद ने विधानसभा में जय श्री राम का नारा लगाया था। इस मामले के सामने आने के बाद बेतिया इमारते अली शरिया ने मंत्री के खिलाफ फतवा जारी कर उनके निकाह को अमान्य करार दिया है। बिहार के विकास के लिए लगाया नारा…
    जय श्रीराम का नारा लगाने वाले नीतीश के मंत्री के खिलाफ फतवा, निकाह भी टूटा
     
    – मंत्री खुर्शीद अहमद उर्फ फिरोज अहमद ने दो दिन पहले जय श्रीराम का नारा लगाया था। उन्होंने कहा था कि बिहार के विकास के लिए मुझे जय श्रीराम का नारा लगाना पड़ेगा तो मैं सुबह-शाम ये नारा लगाऊंगा।
    – नई सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री खुर्शीद अहमद के इस बयान के बाद बेतिया इमारते शरिया ने उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया। इमारते शरिया के मुफ्ती सुहैल अहमद कासमी ने कहा कि मंत्री खुर्शीद अहमद से पूछा गया है कि उन्होंने क्यों ऐसा कहा? क्यों नहीं आपको जमात से अलग कर दिया जाए?

    ये भी पढ़े: CM नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में बीजेपी कोटे के 12 में से 9 मंत्रियों को मिला पहली बार मौका

     मैंने बीवी को तलाक नहीं दिया, उसने भी मुझसे तलाक नहीं लिया
    – खबर है कि इमारते शरिया ने मंत्री खुर्शीद अहमद के निकाह को भी अमान्य करार दिया है। इस पर मंत्री खुर्शीद अहमद ने कहा कि जब मैंने अपनी बीवी को तलाक दिया नहीं, उसने भी मुझसे तलाक लिया नहीं तो फिर मेरा निकाह कैसे टूट सकता है।

     
    देश में अमन-चैन रहे, इसलिए जय श्रीराम कहता रहूंगा
    – इमारते अली शरिया द्वारा जारी फतवा पर मंत्री खुर्शीद अहमद ने कहा कि देश में अमन-चैन के लिए जय श्रीराम कहना पड़े तो आगे भी कहता रहूंगा। राम और रहीम में कोई फर्क नहीं है। सबका मालिक एक है और अल्लाह जानता है कि मैंने कोई गलती नहीं की है।
    – उन्होंने कहा कि मैं बिहार विधानसभा में साढ़े तीन लाख जनता का प्रतिनिधी हूं और मुझे यहां भेजने वाले हर धर्म-समुदाय के लोग हैं। उन्होंने कहा कि इमारते शरिया फतवा जारी करने से पहले मुझसे पूछता तो मैं उन्हें जवाब देता कि मैंने जय श्रीराम का नारा क्यों लगाया?
     
     
     
Back to top button