जया बच्चन के समर्थन में आईं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में घमासान जारी है। ड्रग विवाद पर बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है और अब खुलकर जुबानी जंग हो रही है। मंगलवार को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने भाजपा सांसद रवि किशन व अभिनेत्री कंगना रनौत पर बिना नाम लिए निशाना साधा तो कंगना ने जया बच्चन पर निशाना साधा।
फिलहाल मथुरा से बीजेपी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने पहली बार बॉलीवुड-वंशवाद और इंडस्ट्री में ड्रग्स के कारोबार पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि ” फिल्म इंडस्ट्री को लेकर जिस तरह की बातें की जा रही है वह बहुत ही अजीब है। मैं कहना चाहूंगी कि यह एक खूबसूरत जगह है। लोगों ने यहां नाम-शोहरत-इज्जत कमायी है। मैं यहां सालों से हूं और मुझे भी यहीं से नाम शोहरत और इज्जत मिली है। कई महान लोगों ने मिलकर इस इंडस्ट्री को बनाया है। ”

एनडीटीवी को दिये एक साक्षात्कार में भाजपा सांसद हेमा मालिनी से जब पूछा गया कि जिस तरह से अभी बॉलीवुड को लेकर बातें सामने आ रही हैं और कही जा रही हैं, इन सब पर उनकी क्या राय है?
इस सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा कि इंडस्ट्री में बहुत सारे लोग अपना करियर बनाना चाहते हैं और जब मैं लोगों से बॉलीवुड के बारे में खराब सुुनती हूं तो तकलीफ होती है। जैसे ड्रग्स के आरोप। ये कहां नहीं होता? लेकिन अगर कोई दाग है, तो आप उसे धो देते हैं और वह चला जाता है।
उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा। जया बच्चन ने सदन में जो कुछ भी कहा, मैं उसका समर्थन करती हूं।
मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक लोकसभा सदस्य के ऊपर शर्मिंदा हैं।

सोमवार को रवि किशन ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा उठाया था और इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।
इसके जवाब में जया बच्चन ने बिना नाम लिए कहा, “मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले लोग सोशल मीडिया से प्रभावित हो रहे हैं। जिन लोगों ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है अब वो इसे गटर कह रहे हैं। मैं पूरी तरह से इससे असहमत हूँ। जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। मैं उम्मीद करती हूँ कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा नहीं इस्तेमाल करने को कहेगी। ”
बाद में जब ये बात काफी बढ़ गई तो बीजेपी सांसद रवि किशन ने जया बच्चन के जवाब में कहा, “मैं उम्मीद करता था कि जया जी मेरी बात का समर्थन करेंगी। इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग नहीं लेता लेकिन जो लेते हैं, वो उस साजिश का हिस्सा हैं जो दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद करना चाहती है। जब मैं और जयाजी आए थे तब ऐसी स्थिति नहीं थी लेकिन अब हमें इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है।”

Back to top button