जयपुर में बेखौफ बालू माफिया का एक दिल दहला देने वाला कारनामा आया सामने, गुस्से में बुजुर्ग पर ट्रक चढ़ाया, मौत

जयपुर में बेखौफ बालू माफिया का एक दिल दहला देने वाला कारनामा सामने आया है. शहर के करधनी थाना इलाके में अवैध बजरी ढोने वाले ट्रक ड्राइवर ने एक शख्स पर गाड़ी चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई. फुटेज से साफ पता चलता है कि हत्या के इरादे से उस शख्स को रौंद दिया गया.

करधनी कॉलोनी के लोगों ने ट्रक ड्राइवर पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के सीसीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि कनकपुरा के गंगाविहार कॉलोनी के स्थानीय निवासी किशोर कुमार ट्रक को रुकवाने की कोशिश कर रहा था लेकिन ड्राइवर ने उस पर ट्रक दौड़ा दिया. किशोर सिंह के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह एक बजरी से भरा ट्रक कॉलोनी से गया था. उस वक्त मोहल्ले के बाबोसा कहे जाने वाले इस बुजुर्ग ने ड्राइवर को रोककर दूसरे रास्ते से आने के लिए कहा था क्योंकि यहां कॉलोनी में बच्चे खेलते हैं. इससे नाराज होकर जब वह खाली होकर वापस लौटा तो किशोर सिंह ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक चढ़ा दिया और वहां से फरार हो गया. हालांकि कुछ दूर जाकर ट्रक ड्राइवर ट्रक को भी छोड़कर वहां से भाग गया.

करधनी पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर लिया. घटना के बाद आक्रोशित कॉलोनी के लोगों ने हंगामा किया और जल्द आरोपी ट्रक ड्राइवर को पकड़ने की मांग की. वहीं कॉलोनीवासियों ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से बजरी से भरे ट्रक इसी तरह से निकल रहे थे. हर बार उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं तो ट्रक चालक धमकियां देते हैं. खनन विभाग को भी सूचना दी गई लेकिन विभाग की ओर से कार्रवाई नहीं किए जाने के चलते गुरुवार को एक व्यक्ति की जान चली गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. करधनी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button