जम्मू-कश्मीर: 14 दिनों की हिमालयन हाईएस्ट विंटर मोटरसाइकिल अभियान को संजीव राय ने दिखाई हरी झंडी 

कारगिल विजय दिवस की 20वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर 14 दिनों की हिमालयन हाईएस्ट विंटर मोटरसाइकिल अभियान को कारु से हरी झंडी दिखाई। 14 दिवसीय इस अभियान में 11 बाइकर्स भाग ले रहे हैं। इस अभियान का आयोजन भारतीय सेना, रॉयल एनफील्ड और हिमालयन मोटरस्पोर्ट्स एसोसिएशन ने किया है।जम्मू-कश्मीर: 14 दिनों की हिमालयन हाईएस्ट विंटर मोटरसाइकिल अभियान को संजीव राय ने दिखाई हरी झंडी 
रविवार को त्रिशूल डिवीजन के मेजर जरनल संजीव राय ने इस अभियान को हरी झंडी दिखाकर रेसर को रवाना किया। यह अभियान लेह से काराकोरम रेंज तक चलेगा। इस दौरान प्रतिभागी पहाड़ों और कठिन हालातोें से होते कुल एक हजार किलोमीटर तक का सफर तय करेंगे।

प्रतिभागियों को अपनी उत्कृष्ट क्षमता का प्रदर्शन करना होगा। रेस में आर्मी के मेजर के रैनुका, मेजर भूपेश रावत, कैप्टन अरपित कपिल, कैप्टन जाबेज फिल्प, कैप्टन अक्षय जोशी, कैप्टन निकिता-ए-नायर, सपाई दिवाकर, अभिजीत, शिव सिंह हैं। वही रॉयल एनफील्ड की टीम में सचिन, आदित्य, हेमा और निशाल। जबकि हिमालयन एसोसिएशन की टीम में विजय परमार हैं। यह रेसर 14 दिनाें में दुनिया की सबसे कठिन परिस्थितियों से होकर गुजरेंगे।

Back to top button