जम्मू-कश्मीर पुलिस की अनूठी पहल पर लगातार दूसरी बार 27 मई से पुलिस पब्लिक क्रिकेट प्रीमियर लीग शुरू…

 जम्मू-कश्मीर पुलिस की अनूठी पहल पर लगातार दूसरी बार 27 मई से पुलिस पब्लिक क्रिकेट प्रीमियर लीग शुरू होने जा रही है। इसमें 10 टीमों के लिए नेपाल, शेष भारत सहित जम्मू-कश्मीर से कुल 100 खिलाड़ियों को अंडर-17 ब्वॉयज लीग के लिए चुना गया।

शहर के गुलशन ग्राउंड स्थित पुलिस आडिटोरियम में सभी 100 शॉर्टलिस्ट किए गए खिलाड़ियों को आगामी दूसरी पुलिस पब्लिक क्रिकेट प्रीमियर के लिए चुना गया है। इन खिलाड़ियों में पड़ोसी देश नेपाल के पांच, शेष भारत के 10 और जम्मू-कश्मीर के शेष 85 खिलाड़ी शामिल हैं।

आईपीएल की तर्ज पर 10 टीमों मालिकों ने नीलामी में भाग लेकर खिलाड़ी चुने

आईपीएल की तर्ज पर 10 टीम बनाई गई हैं और हरेक टीम के मालिक ने नीलामी में खिलाड़ियों को अपनी टीम के लिए चुना। जम्मू-कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक एमके सिन्हा ने सभी टीम मालिकों और खिलाड़ियों को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन जोनल पुलिस मुख्यालय जम्मू द्वारा केसी स्पोर्ट्स क्लब और विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू के सहयोग हो रहा है। केसी स्पाेटर्स क्लब के मैदान में मुकाबले 27 मई से शुरू होकर 4 जून तक होंगे।

नीलामी में केसी रॉयल्स के मालिक रमेश महाजन और अंकुश अबरोल मौजूद थे। केसी स्पोर्ट्स क्लब के अर्जुन चौधरी, समर स्ट्राइकर्स के रमनप्रीत सिंह वज़ीर, केएन स्ट्राइकर्स के अशोक चौधरी, पटेल क्रिकेट क्लब के विजय शर्मा, वृद्धि रॉयल्स के टैगिंदर सिंह, हारिजन किंग्स के आशीष सिंह, काउंट फिटनेस हरिकेन्स के रॉबिन सिंह, द गेम चेंजर्स के अविनाश उत्तम और जीएसआई टाइगर्स कठुआ के शाहरुख पठान मौजूद थे।

Back to top button